• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

‘पप्पू’ ने संसद में दी जादू की झप्पी, राहुल के तेवर देख PM मोदी मुस्कुराए

Rahul Gandhi walks up to PM Modi and gives him a hug in No Confidence Motion - India News in Hindi

नई दिल्ली। लोकसभा में सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा जारी है। पक्ष-विपक्ष दोनों तरफ से सदस्यों को बोलने का मौका दिया जा रहा है। चर्चा के बाद पक्ष-विपक्ष में वोटिंग होनी है। लेकिन इससे पहले संसद में केंद्र सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के तेवर कुछ अलग नजर आए। राहुल गांधी ने मोदी सरकार को कई मुद्दों पर घेरने की कोशशि की।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार को जुमलों वाली सरकार बताया। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुस्कुराते नजर आए। संसद में भाषण के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि आप लोगों के अंदर मेरे लिए नफरत है, आप मुझे पप्पू और बहुत गालियां देकर बुला सकते हैं लेकिन मेरे अंदर आपके लिए नफरत नहीं है। इसके बाद राहुल गांधी चलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास गए और उन्हें गले लगा लिया। इससे पहले राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ‘जुमलेबाजी’ का आरोप लगाया कि सरकार ने जितने युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था, पर असल में वो जुमला था।

राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने हर साल दो करोड़ रोजगार देने की बात की थी, लेकिन 2015-16 मे सिर्फ चार लाख लोगों को रोजगार मिला। इतना ही नहीं, राहुल ने प्रधानमंत्री के पकौड़ा बेचने वाले बयान पर भी तंज कसा। इस बीच कई ऐसे मौके आए जब राहुल गांधी के भाव और उनका अंदाज देखने लायक था। राहुल गांधी बोल रहे थे और पूरा सदन मुस्कुरा रहा था। कई मौकों पर स्पीकर सुमित्रा महाजन भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul Gandhi walks up to PM Modi and gives him a hug in No Confidence Motion
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul gandhi, pm modi hug, no confidence motion, narendra modi, monsoon session of parliament, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, मोदी सरकार, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved