• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

मोदी सरकार में समाज के सभी वर्गो पर हो रहे हैं हमले : राहुल

नई दिल्ली। केंद्र में सत्ताधारी राजग के खिलाफ विपक्षी एकता के एक प्रदर्शन के रूप में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार में सरकार द्वारा वित्तपोषित एक आश्रय गृह में 34 नाबालिग लड़कियों के साथ हुए दुष्कर्म के खिलाफ एक विरोध प्रदर्शन का शनिवार को नेतृत्व किया और आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी सरकार में समाज के सभी कमजोर वर्गो पर हमले हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज एक तरफ भाजपा-आरएसएस की विचारधारा है, तो दूसरी तरफ पूरा देश है। राहुल ने जंतर मंतर पर उपस्थित जनसमूह को अपने संक्षिप्त संबोधन में कहा, "एक तरफ आरएसएस-भाजपा की विचारधार है और दूसरी तरफ बाकी देश है।"

इस मौके पर राजद नेता तेजस्वी यादव, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, माकपा महासचिव सीताराम येचुरी, भाकपा नेता डी. राजा और जद (यू) के बागी नेता शरद यादव सहित विभिन्न पार्टियों के नेता एक मंच पर उपस्थित हुए।

राहुल ने कहा, "पूरा विपक्ष यहां एकजुट खड़ा है। भारत एकजुट खड़ा है, जबकि दूसरी तरफ भाजपा और आरएसएस है। यह जल्द ही और स्पष्ट हो जाएगा। भारत कह रहा है कि पिछले चार सालों में जो हुआ, ठीक नहीं हुआ। भारतीय संस्कृति पर हमले हुए। लेकिन भारतीय जनता जब मन बना लेती है, तो उसके आगे कोई टिक नहीं पाता है।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul Gandhi say It BJP-RSS vs rest of India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul gandhi, joins opposition protest, jantar mantar, muzaffarpur shelter home incident, bjp-rss, congress president rahul gandhi, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved