• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘दिवाली बाद कभी भी कांग्रेस के अध्यक्ष बन सकते हैं राहुल गांधी’

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी कब पार्टी की कमान संभालेंगे। यह सवाल काफी समय से चर्चा का विषय बना हुआ है, लेकिन अब माना जा रहा है कि दिवाली बाद स्थिति साफ हो जाएगी। राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दिवाली बाद कभी भी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकते हैं। आपको बता दें कि पायलट को राहुल गांधी की करीबी माना जाता है। सचिन पायलट ने कहा कि अब समय आ गया है जब राहुल अब सामने से नेतृत्व करें। साथ ही पायलट ने वंशवाद राजनीति पर भी अपनी पार्टी का बचाव किया है।

पायलट ने कहा कि किसी भी नेता के अंतिम नाम को उन्हें राजनीति में अयोग्य ठहराने के तौर पर नहीं लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि किसी भी नेता का मूल्य आखिरकार उसका प्रदर्शन ही तय करता है। पायलट ने कहा कि राहुल गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की प्रक्रिया लंबे समय से चल रही है। एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में सचिन ने कहा कि कांग्रेस में संगठन के चुनाव चल रहे हैं। दिवाली के बाद जल्द ही नया अध्यक्ष चुन लिया जाएगा। यह चुनाव लंबे अर्से से पाइपलाइन में है। कांग्रेस नेता ने कहा कि पार्टी में यह आम भावना है कि वक्त आ गया है कि राहुल गांधी सामने आकर नेतृत्व करें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul Gandhi may take over as Congress chief after Diwali: Sachin
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul gandhi, congress president, diwali, rajasthan leader, sachin pilot, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved