• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राधिका मदान अभिनीत 'कच्चे लिम्बु' को बैंकाक और आईएफएफके के लिए चुना गया

Radhika Madan-starrer Kacchey Limbu selected for IFFK, World Film Festival-Bangkok - Bollywood News in Hindi

मुंबई । 'कच्चे लिम्बु' आधिकारिक चयन के हिस्से के रूप में बैंकाक के विश्व फिल्म समारोह और केरल के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफके) का हिस्सा बनेगी। नवोदित शुभम योगी द्वारा निर्देशित, फिल्म में राधिका मदान, रजत बरमेचा और आयुष मेहरा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बैंकाक का विश्व फिल्म महोत्सव 2 दिसंबर से 11 दिसंबर तक आयोजित किया जाएगा, वहीं केरल का 27वां अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 9 दिसंबर से 16 दिसंबर तक तिरुवनंतपुरम में होगा।

फिल्म का इससे पहले सितंबर में 47वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में वल्र्ड प्रीमियर हुआ था।

अपना उत्साह साझा करते हुए, अभिनेत्री राधिका मदान ने कहा, "टीआईएफएफ में अपने विश्व प्रीमियर के बाद, यह बहुत अच्छा लग रहा है कि हमारी फिल्म 'कच्चे लिम्बु' को दुनिया के विभिन्न हिस्सों में प्यार मिल रहा है। मैं रोमांचित हूं कि इसे विश्व फिल्म में चुना गया है, बैंकाक और आईएफएफके में। यह एक ऐसी फिल्म है जो मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं दर्शकों द्वारा इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकती।"

'कच्चे लिम्बु' एक दिल को छू लेने वाला नाटक है जो अदिति की कहानी कहता है, जो एक युवा लड़की है और जो अपने सपनों को पूरा करने की दौड़ में है। आखिरकार, अदिति ने सभी को यह साबित करने के लिए मामलों को अपने हाथों में लेने का फैसला किया कि भ्रमित होना कोई बुरी बात नहीं है और समय के साथ, सही निर्णय एक व्यक्ति के लिए अपना रास्ता खोज लेगा।

राधिका की भावनाओं को प्रतिध्वनित करते हुए, निर्देशक शुभम योगी ने कहा, "'कच्चे लिम्बु' आपकी आवाज पाने को लेकर एक फिल्म है। टीआईएफएफ में अपने सफल प्रदर्शन के बाद, मैं धन्य और आभारी महसूस करता हूं कि फिल्म बैंकाक और आईएफएफके फिल्म समारोहों जैसे प्रतिष्ठित समारोहों में मंच साझा करेगी। एक नवोदित फिल्म निर्माता के रूप में, मुझे इससे बेहतर शुरूआत की उम्मीद नहीं थी।"

'कच्चे लिंबू' को जियो स्टूडियोज और मैंगो पीपल मीडिया ने प्रोड्यूस किया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Radhika Madan-starrer Kacchey Limbu selected for IFFK, World Film Festival-Bangkok
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kacchey limbu, radhika madan, kacchey limbu selected for iffk, world film festival-bangkok, iffk, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved