• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पुष्कर सिंह धामी ने गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात, 19 मार्च के बाद होगी विधायक दल की बैठक

Pushkar Singh Dhami meets Home Minister Amit Shah, Legislature Party meeting will be held after March 19 - India News in Hindi

नई दिल्ली। उत्तराखंड के अगले मुख्यमंत्री के चयन को लेकर जारी बैठकों के बीच प्रदेश के कार्यवाहक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात की

धामी ने पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी और राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी के साथ संसद भवन परिसर में गृह मंत्री कार्यालय में अमित शाह के साथ मुलाकात की।

मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए पुष्कर सिंह धामी ने बैठकों के दौर को लेकर कहा कि हमारे यहां संगठन की रूटीन बैठक होती रहती है और इसी कड़ी में यह मुलाकात हुई । हालांकि उत्तराखंड में मुख्यमंत्री के नाम को लेकर पार्टी के अंदर चल रहे विचार मंथन के दौर के मद्देनजर इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है।

उत्तराखंड में अगले मुख्यमंत्री के चयन को लेकर सोमवार देर रात को प्रधानमंत्री आवास पर एक अहम बैठक हुई जिसमें प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह , रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह , भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी शामिल हुए थे।

मंगलवार को दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में हुई बैठक में भी उत्तराखंड में सरकार गठन को लेकर चर्चा हुई। इस बैठक में पुष्कर सिंह धामी के अलावा उत्तराखंड भाजपा कोर ग्रुप के कई नेता भी मौजूद रहे और इस बैठक के बाद शाम को अमित शाह के साथ हुई मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है।

बताया जा रहा है कि 19 मार्च के बाद देहरादून में भाजपा विधायक दल की बैठक हो सकती है। केंद्रीय पर्यवेक्षक के तौर पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और सह पर्यवेक्षक के तौर पर विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी उस बैठक में मौजूद रहेंगी। उसी बैठक में नए मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा की जाएगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pushkar Singh Dhami meets Home Minister Amit Shah, Legislature Party meeting will be held after March 19
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pushkar singh dhami, amit shah, march 19, uttarakhand election 2022, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved