• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

10 KM तक सुनाई दी धमाके की आवाज, इतने मीटर तक उछला जवान

नई दिल्ली। जम्मू एवं कश्मीर में सीआरपीएफ के काफिले पर गुरुवार को हुए आत्मघाती हमले में चार और जवानों की शुक्रवार को मौत होने के कारण घटना में शहीद होने वालों की कुल संख्या 49 हो गई। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। गुरुवार को पुलवामा में श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर सीआरपीएफ के काफिले में जिस बस पर विस्फोटकों से भरी गाड़ी ने टक्कर मारी थी, ये जवान उससे पीछे चल रहे वाहन पर सवार थे।

सीआरपीएफ के एक अधिकारी ने कहा कि जिस बस पर हमला किया गया था उसमें सवार सभी 44 जवानों की मौत हो गई और दूसरे वाहन पर सवार पांच अन्य जवानों की भी मौत हो गई।
ये आत्मघाती हमला तब किया गया जब सीआरपीएफ जवानों के 70 गाडिय़ों का काफिला जम्मू से कश्मीर की तरफ जा रहा था। उसी दौरान पुलवामा के पास विस्फोटकों से भरी एक एसयूवी को जवानों की एक बस से टकरा दिया गया जिसके बाद वहां भीषण धमाका हुआ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pulwama Terror Attack Blast Was So Intense That The Body Of A Martyr Jawan Sprang Up To 80 Meters In The Air
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pulwama terror attack blast, body of a martyr jawan, 80 meters in the air, pulwama terror attack, palam airport, tributes to crpf jawans, home minister, rajnath singh, crpf personnel, army base camp in srinagar, jawans who were travelling in the crpf bus, narendra modi, rahul gandhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved