• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कई शहरों में कश्मीरी छात्रों का विरोध, CRPF ने जारी किया टोल फ्री नंबर

Pulwama terror attack : Kashmiri students from various parts of India allege harassment, CRPF launches helpline - India News in Hindi

नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले के बाद देश में आक्रोश है। इस बीच कुछ कश्मीरी छात्रों की सेना पर की गई टिप्पणी से देश का खून और उबाल ले रहा है, जिसका सीधा नुकसान कई अन्य कश्मीरियों को भी उठाना पड़ रहा है। देश में कई जगहों पर कश्मीरी छात्रों के विरोध की खबरें आ रही हैं। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून, हरियाणा में अंबाला और बिहार के पटना में कश्मीरियों को गुस्से का शिकार होना पड़ रहा है। इसे लेकर कश्मीर के नेताओं ने केंद्र सरकार से उनकी सुरक्षा की मांग की है।

मकान मालिकों ने घर खाली करने को कहा...

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में पढ़ाई कर रहे कुछ कश्मीरी युवाओं ने आरोप लगाया है कि उनको परेशान किया जा रहा है। कश्मीर युवाओं ने कहा कि मकान मालिक अपने घरों पर हमला होने की आशंका में उनसे घर खाली करने को कह रहे हैं।

सीआरपीएफ ने जारी किया हेल्पलाइन नम्बर...

हमले के बाद जम्मू-कश्मीर से बाहर रह रहे कश्मीरियों को कथित तौर पर दी जा रही धमकियों की खबरों के मद्देनजर श्रीनगर स्थित सीआरपीएफ हेल्पलाइन ने शनिवार को उनसे कहा कि वे किसी भी तरह के उत्पीडऩ के मामले उनसे संपर्क करें।

सीआरपीएफ ने ‘मददगार’ हेल्पलाइन ने इस सिलसिले में एक ट्वीट कर कहा है कि इस समय राज्य से बाहर कश्मीरी छात्र और आम लोग उसके ट्वीटर हैंडल ‘सीआरपीएफ मददगार’ पर संपर्क कर सकते हैं। किसी भी कठिनाई या उत्पीडऩ का सामना करने में शीघ्र सहायता के लिए वे 24 घंटे टोल फ्री नंबर 14411 या 7082814411 पर एसएमएस कर सकते हैं।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए और कई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हमले के बाद शहीदों के परिवार के साथ पूरा देश एकजुट खड़ा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pulwama terror attack : Kashmiri students from various parts of India allege harassment, CRPF launches helpline
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pulwama terror attack, kashmiri students, various parts of india, allege harassment, crpf, helpline number, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved