• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पुलवामा आतंकी हमला : CAIT का ऐलान, 18 फरवरी को ‘भारत बंद’

Pulwama terror attack : CAIT calls for Bharat Trade Bandh on Feb 18 - India News in Hindi

नई दिल्ली। जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के खिलाफ व्यापारिक संगठन कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (सीएआईटी) ने 18 फरवरी को ‘भारत बंद’ का निर्णय लिया है। उस दिन कोई भी व्यावसायिक गतिविधि नहीं होगी। व्यापारिक संगठन कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स ने भारत बंद को सफल बनाने के लिए सभी राज्यों और शहरों से समर्थन देने की अपील की। बता दें, पुलवामा जिले में गुरुवार को जैश-ए-मोहम्मद के एक भीषण फिदायीन हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। इसके साथ ही कई जवान बुरी तरह घायल हो गए थे।

कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स ने प्रेस को जारी किए गए एक बयान में कहा कि इस हमले को लेकर व्यापारियों और नागरिकों में बहुत आक्रोश है। सीएआईटी ने 18 फरवरी को ‘भारत व्यापार बंद’ का निर्णय लेकर राष्ट्र और शहीदों के परिवारों के साथ व्यापारियों की एकजुटता दिखाने के लिए बंद का आयोजन किया जा रहा है।

कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स ने शहीद जवानों की स्मृति में तीन दिन के राजकीय शोक की घोषणा करने की भी मांग की है। सीएआईटी की तरफ से इस आतंकी हमले की कड़ी निंदा की गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pulwama terror attack : CAIT calls for Bharat Trade Bandh on Feb 18
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pulwama terror attack, cait, bharat trade bandh, confederation of all india traders, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved