• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लोक कल्याणकारी सरकार को नहीं देना चाहिये पूंजीवाद को बढ़ावा : वरुण गांधी

Public welfare government should not encourage capitalism: Varun Gandhi - India News in Hindi

नई दिल्ली। भाजपा सांसद वरुण गांधी ने सरकार की निजीकरण की नीति की आलोचना करते हुए कहा है कि केवल बैंकों और रेलवे के निजीकरण से ही 5 लाख कर्मचारी बेरोजगार हो जाएंगे। उन्होंने अपनी ही सरकार पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि एक लोक कल्याणकारी सरकार को कभी भी पूंजीवाद को बढ़ावा नहीं देना चाहिए। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भाजपा लोक सभा सांसद वरुण गांधी ने मंगलवार को ट्वीट कर सरकार की निजीकरण नीति पर सवाल उठाते हुए कहा, "केवल बैंक और रेलवे का निजीकरण ही 5 लाख कर्मचारियों को 'जबरन सेवानिवृत्त' यानि बेरोजगार कर देगा। समाप्त होती हर नौकरी के साथ ही समाप्त हो जाती है लाखों परिवारों की उम्मीदें।"

वरुण गांधी ने लोक कल्याणकारी सरकार की अवधारणा के बारे में बताते हुए आगे कहा, "सामाजिक स्तर पर आर्थिक असमानता पैदा कर एक 'लोक कल्याणकारी सरकार' पूंजीवाद को बढ़ावा कभी नहीं दे सकती।"

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं। प्रदेश में 3 चरणों के लिए मतदान हो चुका है। ऐसे में प्रदेश के ही एक संसदीय क्षेत्र पीलीभीत से भाजपा के टिकट पर सांसद बने वरुण गांधी द्वारा लगातार किए जा रहे ट्वीट और बयानों से भाजपा के लिए लगातार असहज स्थिति पैदा हो रही है। हालांकि वरुण गांधी के तेवर को देखते हुए यह साफ-साफ नजर आ रहा है कि वो अब पीछे हटने को तैयार नहीं है । (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Public welfare government should not encourage capitalism: Varun Gandhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: varun gandhi, public welfare government should not encourage capitalism, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved