• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पीएसईबी का दसवीं का पेपर लीक होने से हडकंप

PSEB sticks to tenth paper leak - Bathinda News in Hindi

बठिंडा। बठिंडा जिले के स्पोर्टस स्कूल घुद्दा में बुधवार को पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड का दसवीं कक्षा का हिंदी का पेपर लीक होने से खलबली मच गई है। जिला शिक्षा अधिकारी सेकंडरी बठिंडा ने इस कांड की जांच शुरू कर दी है।

आज उक्त स्कूल में दसवीं कक्षा का हिंदी का पेपर था। किसी ने पेपर की फोटो खींच कर वटस-एप ग्रुप में डाल दी जिससे पेपर वायरल हो गया। इस बात का पता जब शिक्षा अधिकारियों को चला तो जिला शिक्षा अधिकारी सकेंडरी खुशबीर सिंह ने इस घटना की जांच शुरू कर दी। स्पोर्टस स्कूल प्रिंसीपल भूपिन्द्र सिंह अनुसार उन्हें आज सुबह लगभग 11 बज कर 40 मिंट पर जिला शिक्षा अधिकारी सकेंडरी कार्यालय से फोन आया कि दसवी का हिंदी का पेपर फोटो खींच कर वटस-एप गुप में डाल दिया गया है। प्रिंसीपल अनुसार जब जांच की गई तो पता चला कि जिस मोबाइल फोन से फोटो खींच कर डाली गई है वह उनके स्कूल के ही पीटी अध्यापक पुष्पेन्द्रपाल सिंह का है। उन्होंने यह भी बताया कि उक्त अध्यापक कल से दो दिन की छुट्टी पर था तथा उनका नंबर मिलाया गया तो वह बंद था।

इस सम्बंध में जिला शिक्षा अधिकारी (माध्यमिक) खुशबीर सिंह ने सम्पर्क करने पर बताया कि पुष्पेन्द्रपाल सिंह स्पोर्टस स्कूल घुद्दा में डेपुटेशन पर था जिसे वापिस बठिंडा के परसारमा नगर स्कूल में ही भेज दिया गया है। काफी मुश्क्कत के बाद स्कूल वालों ने पुष्पेन्द्रपाल सिंह से सम्पर्क किया जिसके बाद उसने स्कूल आकर अपने मोबाइल गुम होने बारे अधिकारियों को जानकारी दी। उसने पुलिस में लिखवाई एफआईआर भी अपने अधिकारियों को दिखाई। उसका यह भी कहना था कि उनका मोबाइल गुम होने के बाद किसने किस तरह फोटो डाली उसका उसे कोई पता नहीं। उसका शिक्षा अधिकारियों को यह भी कहना था कि उसके सम्मान को ठेस पहुंचाने के लिये यह किसी ने काम किया है। जिला शिक्षा अधिकारी का कहना था कि आज हिंदी का पेपर तो ले लिया गया है पर अभी आगे जांच बाद कार्रवाई की जाएगी।



अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PSEB sticks to tenth paper leak
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pseb sticks to tenth paper leak, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bathinda news, bathinda news in hindi, real time bathinda city news, real time news, bathinda news khas khabar, bathinda news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved