• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

क्रिकेट के वीडियो को शेयर कर प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

Priyanka Gandhi Tweets Cricket Video To Advise BJP On Ola Uber And Gravity Theory - India News in Hindi

नई दिल्ली। भारतीय अर्थव्यवस्था को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं हैं। सरकार का कहना है कि जिस तरह से विपक्ष हो हल्ला मचा रहा है वो तथ्यों से परे है। वैश्विक स्तर पर उतार चढ़ाव का थोड़ा बहुत असर है। लेकिन उससे निपटने के लिए सरकार की तरफ से उपायों की घोषणा की गई है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने क्रिकेट मैच का एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक शानदार कैच को लपकते हुए दिखाया गया है। इसी वीडियो के साथ प्रियंका ने तंज कसा है कि भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए जनहित में जारी।

प्रियंका ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सही कैच पकड़ने के लिए अंत तक गेंद पर नजर और खेल की सच्ची भावना होनी जरूरी है। वरना अपना सारा दोष ग्रेविटी, गणित, ओला-उबर और इधर-उधर की बातों पर मढ़ते रहेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार वैश्विक फैक्टर का हवाला देकर अपनी जिम्मेदारी से नहीं भाग सकती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Priyanka Gandhi Tweets Cricket Video To Advise BJP On Ola Uber And Gravity Theory
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: priyanka gandhi, cricket video, bjp on ola uber, gravity theory, congress leader priyanka gandhi, nirmala sitharaman, finance minister nirmala sitharaman, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved