• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

प्रियंका गांधी ने योगी को पत्र लिख की इस बात की सराहना, यह अनुरोध भी किया

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को पत्र लिखकर कहा कि वे राज्य के उनके दौरे के दौरान किए गए सुरक्षा प्रबंधों की सराहना करती हैं।

प्रियंका गांधी ने पत्र में लिखा कि प्रदेश में मेरे दौरे के दौरान सरकार द्वारा किए गए सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि आप सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें ताकि लोगों को मेरे कारण असुविधा का सामना न करना पड़े। उन्होंने आगे अनुरोध किया, प्रदेश में मेरे दौरे के वक्त ट्रैफिक नहीं रोका जाए। मैं नहीं चाहती कि मेरी वजह से आम जनता को तकलीफ हो।

प्रियंका गांधी ने खुद को जनता का सेवक बताते हुए कहा कि उनकी यात्रा के दौरान प्रशासन व पुलिस विभाग द्वारा होने वाले इंतजाम की वह सराहना करती हैं। प्रियंका ने लिखा कि पिछले दिनों मेरी और कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की रायबरेली की यात्रा के दौरान स्थानीय प्रशासन और पुलिस के 22 वाहन काफिले में शामिल थे। इस कारण जनता और कार्यकर्ताओं को काफी परेशानी हुई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Priyanka Gandhi requests CM Yogi Adityanath for this thing
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: priyanka gandhi, cm yogi adityanath, priyanka yogi, priyanka letter, raebareli, priyanka gandhi vadra, congress general secretary, प्रियंका गांधी, सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रियंका योगी, प्रियंका पत्र, रायबरेली, कांग्रेस महासचिव, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar UP Facebook Page:

प्रमुख खबरे

स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved