• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गजल को याद करने के साथ पुलिस के रवैये और स्‍कूल की बेरूखी पर लोगों में रोष

नोएडा।डीपीएस वर्ल्ड स्कूल की दूसरी कक्षा की छात्रा गजल, कराटे प्रतियोगिता में चोट लगने से हुई मौत के आगोश में समा गई थी। गजल की 31 जनवरी को स्कूल गई थी और उस दिन उसकी जूडो कराटे की प्रतियोगिता थी। प्रतियोगिता के दौरान चोट लगने पर उसे स्कूल से उसे अस्पताल ले जाया गया था। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया था। गजल की स्‍मृति में स्‍टेलर जीवन में श्रध्‍दांजली सभा का आयोजन किया गया। जिसमें गजल को याद करने के साथ पुलिस प्रशासन के रवैये और स्‍कूल की बेरूखी पर रोष व्‍यक्‍त किया गया ।
थिरकती सी प्‍यारी गज़ल,
कौन कहता है वह चली गई।जिंदा है वह हर अजीज के दिल में,मधुर संगीत की लहरों पर,थिरकती है प्‍यारी गजल।
कुछ इस तरह से श्रध्‍दांजली देकर गजल को उसकी सहेलियो ने उसे याद किया। डीपीएस वर्ल्ड स्कूल की दूसरी कक्षा की छात्रा गजल की कराटे प्रतियोगिता में चोट लगने से हुई मौत के अगोश में समा गई थी। गजल की मां उसे याद कर कहती है कि उस दिन एक बार भी अहसास नही हुआ ऐसा कुछ होगा….मुझे पता नही था कि वह आखिरी बार हाथ हिलाते हुए वाएं कह र‍ही है….आज घर में संन्‍नाटा है….आज जब मैं बच्‍चो को स्‍कूल जाते हुए देखती हूं घबरा जाती हूं,तकलीफ महसूस करती हूं कि उस समय जो गजल को कितनी तकलीफ हुई होगी ….मुझे हमेशा लगता है कि मै अपनी छोटी बेटी को स्‍कूल उसी विश्‍वास के साथ भेज पाउॅगी की नही….उसे वो सुरक्षित माहौल मिल पायेगा की नहीं….
गजल मां को आज भी विश्वास नही हो रहा है….कि सुबह जिसने लडकी ने चैम्‍पियनशिप जीती हो वह जिन्‍दगी से यूं ही हार गई….आज मेरा परिवार फिर से अधूरा है….कौन है इसका जिम्‍मेदार मैं नही जानती…. इन सवालों के साथ आपके आई हूं… आप सब अनुरोध करती हूं जिन लोगों के कारण मेरी गजल के साथ नाइंसाफी हुई है उनको सजा दिलाने में मदद करें….

स्टेलर जीवन सोसायटी के लोग गजल के साथ हुए बेइन्‍साफी से काफी नाराज है उनका कहना है कि पुलिस के ओर से अबतक कोई एक्‍सन दिखा और न ही स्‍कूल से कोई हमदर्दी जताई हैं।

[ प्लेटफार्म से फिसल कर चलती ट्रेन के नीचे गिरा रेलकर्मी, फिर हुआ कुदरत का करिश्मा]

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-pray for dps student Ghazal in noida
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dps, student, ghazal, case, folllup, noida , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, noida news, noida news in hindi, real time noida city news, real time news, noida news khas khabar, noida news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved