• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इस क्रिकेटर ने पहनी '50 तोले' की चेन, दिलाई 'वास्तव' के संजय दत्त की याद

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। जिसे देखकर तमाम क्रिकेट के फैंस हैरान हो गए। प्रवीण ने बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ तस्वीर में एक और खास बात है। वह है उनके गले में मोटी सोने की चेन। प्रवीण ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा- बहुत गंभीरता से संजू बाबा... ये देख मां 50 तोला। बता दें कि यह डायलॉग 1999 में आई संजय दत्त अभिनीत फिल्म 'वास्तव' का है, जो फैंस के बीच काफी लोकप्रिय भी हुआ था।

ऐसा पहली बार नहीं है जब प्रवीण कुमार इस तरह की मोटी सोने की चेन पहने नजर आए। इससे पहले क्रिकेट खेलने के दौरान भी महंगी चेन पहनते थे। 2014 में एक विजय हजारे ट्रोफी मैच खेलने के दौरान तो उनकी चेन चोरी भी हो गई थी। चोरी हुई चेन 250 ग्राम की थी, जिसकी उस वक्त कीमत करीब 7 लाख रुपए थी। प्रवीण कुमार विजय हजारे ट्रोफी में हिस्सा लेने के लिए नागपुर गए थे। मैच के दौरान वीसीए स्टेडियम के ड्रेसिंग रूम से उनकी यह चेन चोरी हो गई।

2007 में हुई थी करियर की शुरुआत...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Praveen Kumar reminisces Sanjay Dutts iconic Vaastav look with the 50 tola gold chain
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: praveen kumar, praveen kumar 50 tola gold chain, praveen kumar reminisces sanjay dutt, sanjay dutts iconic vaastav look, sanjay dutt, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved