• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तेंदुलकर, लता के ट्वीट की जांच पर बोले जावड़ेकर, देशभक्ति गुनाह हो गई?

Prakash Javadekar said on the investigation of Tendulkar, Lata tweet.. - India News in Hindi

नई दिल्ली। अमेरिकी सिंगर रिहाना और एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग के ट्वीट पर सचिन तेंदुलकर, लता मंगेशकर, विराट कोहली, अक्षय कुमार आदि भारतीय हस्तियों के जवाब देने पर महाराष्ट्र सरकार के जांच कराने की कवायद पर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र में अब देशभक्ति गुनाह हो गई है। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने ट्वीट कर कहा, महाराष्ट्र में अब देशभक्ति गुनाह हो गया है। लता मंगेशकर, सचिन तेंदुलकर, अक्षय कुमार, अजय देवगन इत्यादि द्वारा भारत के पक्ष में दिए गए बयानों के कारण इन सभी की महाराष्ट्र सरकार जांच करेगी! यही है एफडीआई- फॉरेन डिस्ट्रक्टिव आइडियोलॉजी का प्रभाव।

बता दें कि किसान आंदोलन के मसले पर विदेशी हस्तियों के ट्वीट के बाद भारतीय हस्तियों ने उन्हें भारत के आंतरिक मामलों में दखल न करने की नसीहत देते हुए ट्वीट किया था। इस घटना के बाद सोमवार को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि खुफिया एजेंसियां जांच करेंगी कि कहीं क्रिकेटरों और फिल्मी सितारों ने भाजपा के दबाव में तो ट्वीट नहीं किया। इसके बाद भाजपा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी इस मसले पर महाराष्ट्र सरकार को कटघरे में खड़ा कर चुके हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Prakash Javadekar said on the investigation of Tendulkar, Lata tweet..
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prakash javadekar, lata mangeshkar, sachin tendulkar, akshay kumar, ajay devgn, patriotic crime, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved