• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

‘सबके खाते में धीरे-धीरे आएंगे 15-15 लाख रुपए, RBI से मांगा है पैसा’

PM Narendra Modis minister Ramdas Athawale said Rs 15 lakh will Be In Every People Account Rbi Not Giving Money - India News in Hindi

मुंबई। साल 2014 के लोकसभा चुनाव प्रचार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि वे कालाधन का पता लगाकर लोगों के बैंक खाते में 15-15 लाख रुपए ट्रांसफर दिए जाएंगे। मौजूदा सरकार के चार साल से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी यह वादा पूरा नहीं होने पर विपक्षी दल बीजेपी और पीएम मोदी पर हमले करते हैं। इस सिलसिले में अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने एक बार फिर से बडा बयान दिया है।

दरअसल, मोदी सरकार के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास आठवले ने कहा कि केंद्र सरकार सभी के बैंक खाते पर 15 लाख रुपए जमा कराने की कोशिश करेगी। इसके अलावा जीएसटी कर में कमी के अलावा पेट्रोलियम की कीमतें और मुद्रास्फीति कम करने का भी प्रयास करेगी। सोलापुरा में पत्रकारों से बातचीत के दौरान रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास आठवले ने कहा कि सरकार ने सबके अकाउंट में 15 लाख जमा करने का वादा किया था। और यह पूरा करने की कोशिश की जाएगी।

उन्होंने कहा कि आरबीआई से मांग रहे हैं, लेकिन वो दे नहीं रहे। इसमें तकनीकी समस्याएं हैं। यह एक साथ यह नहीं हो पाएगा, लेकिन धीरे-धीरे हो जाएगा। वहीं तीन हिंदी भाषी राज्यों में चुनावों में कांग्रेस की जीत पर आठवले ने कहा मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने 15 साल तक शासन किया है, इसलिए लोगों ने इसे बदल दिया है। जबकि राजस्थान में हर 5 साल बाद सत्ता बदलती है।

तीन राज्यों में कांग्रेस की जीत राहुल गांधी की जीत नहीं है और ना ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हार है। उन्होंने आगे कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में एनडीए की जीत होगी और मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे। गौरतलब है कि अठावले की पार्टी आरपीआई राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए या राजग) का एक घटक दल है।

इससे पहले उन्होंने कहा ‘राहुल गांधी ने तीन राज्यों में एक अच्छी जीत हासिल की है। वह अब ‘पप्पू’ नहीं है लेकिन ‘पप्पा’ बन गए है।’ एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि शिवसेना को बीजेपी के साथ अपना गठबंधन बनाए रखना चाहिए। ‘यदि यह गठबंधन जारी नहीं रहा तो शिवसेना का नुकसान होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Narendra Modis minister Ramdas Athawale said Rs 15 lakh will Be In Every People Account Rbi Not Giving Money
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm modi, narendra modi, minister, ramdas athawale, 15 lakh, every people account, rbi, money, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved