• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रायगढ़ : कांग्रेस ने 55 साल गरीबों के नाम पर देश को गुमराह किया : PM मोदी

PM Narendra Modi to address mega rally in Bengals Jalpaiguri today - India News in Hindi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। आज ही वो ममता बनर्जी के गढ़ पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी का दौरा करेंगे।


UPDATE...



- छत्तीसगढ़ के गरीबों को किस बात की सजा दे रहे हैं। देश का गरीब मोदी के साथ खड़ा है। कांग्रेस को लगता है कि 55 साल गरीबों के नाम की माला जपकर गरीबों पर एकाधिकार बनाया लेकिन मोदी को गरीबों ने अपना लिया।

- कांग्रेस ये समझ ले कि आपने 55 साल गरीबों के नाम पर देश को गुमराह किया और गरीबों को बर्बाद किया और हमने 55 महीनों के भीतर गरीबों के भीतर नया जोश भरा है और नये सपने जगाए हैं।

- छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने केंद्र सरकार की आयुष्मान योजना को बंद किया और राज्य में सीबीआई की एन्ट्री पर बैन लगाया।

- कांग्रेस का रोम-रोम बिचौलयों के एहसान तले दबा हुआ है। दिल्ली से लेकर रायपुर तक कांगेस की सल्तनत दलालों और बिचौलियों से भरी पड़ी है। आयुष्मान योजना गरीब परिवारों के लिए जीवनदायिनी थी।

- कांग्रेस सरकार ने गरीबों का इलाज कराने का अधिकार छीन लिया है।

- छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में पीएम मोदी की रैली को संबोधित कर रहे हैं।


आज ही वो पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में भी चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। यहां पर वो राष्ट्रीय राजमार्ग-31 डी के फलाकाता-सलसलाबाड़ी खंड को चार लेन किए जाने की आधारशिला रखेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय से जारी एक बयान में कहा गया कि राष्ट्रीय राजमार्ग का यह 41.7 किलोमीटर लंबा खंड पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में आता है और इसे करीब 1938 करोड़ रुपए की लागत से बनाया जाएगा।

बयान में कहा गया कि मोदी जलपाईगुड़ी में उच्च न्यायालय की नयी सर्किट बेंच का भी उद्घाटन करेंगे। वहीं जलपाईगुड़ी के चुराभंडार से आई खबर के मुताबिक मोदी शुक्रवार को यहां एक सार्वजनिक रैली को भी संबोधित करेंगे। यह एक हफ्ते में राज्य में मोदी की तीसरी रैली होगी। हालांकि उनकी रैली स्थल के लिए मंजूरी को लेकर भी भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। यह ममता बनर्जी के सारदा चिट फंड घोटाले में कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार से सीबीआई की ‘राजनीति से प्रेरित’ पूछताछ के विरोध में धरना खत्म करने के तीन दिन बाद हो रही है।

यहां भाजपा सूत्रों के मुताबिक मोदी जिले में इस मंच का इस्तेमाल बनर्जी के आरोपों का ‘माकूल’ जवाब देने के लिए कर सकते हैं और चुनावों से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भी भरेंगे। भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, ‘पार्टी कार्यकर्ताओं को संदेश देने के अलावा हमें उम्मीद है कि मोदी जी तृणमूल कांग्रेस के असंवैधानिक धरने का भी समुचित जवाब देंगे।’ बता दे, पिछले लोकसभा चुनावों में भाजपा ने राज्य की 42 सीटों में से सिर्फ दो सीटें जीती थीं लेकिन पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने इस बार यहां से 23 सीटें जीतने का महत्वाकांक्षी लक्ष्य रखा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Narendra Modi to address mega rally in Bengals Jalpaiguri today
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prime minister narendra modi, mega rally, west bengal, jalpaiguri, india news, 2019 lok sabha elections, mamta banerjee, kolkata police chief rajeev kumar, saradha chit fund scam case, tmc leaders, falakata-salsalabari section of national highway-31 d there, bangladesh border, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved