• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

महिला स्वयं सहायता समूहों से आज संवाद करेंगे पीएम मोदी

PM Modi to Interact With SHGs Via Video Conferencing Today - India News in Hindi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को देशभर के महिला स्वयं सहायता समूहों (एसएचजी) से संवाद करेंगे। वह देश की महिलाओं से वीडियो कांफ्रेंस के जरिए संपर्क स्थापित करेंगे। खबरों की मानें को इस कार्यक्रम में देश की साइबर सिटी की 60 से ज्यादा महिलाएं कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी। इसके जरिए महिलाएं पीएम से सवाल करेंगी जिनका वह जवाब भी देंगे। पीएम मोदी का यह कार्यक्रम सुबह 9.30 बजे शुरू होगा।

वहीं पीएम मोदी ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट में कहा कि 12 जुलाई को सुबह साढ़े नौ बजे वे देशभर के महिला स्वयं सहायता समूहों से जुड़े लोगों से संवाद करेंगे। उन्होंने कहा कि उनका अनुभव सुनना सुन्दर अनुभव होगा विशेष तौर पर इस बारे में कि उन्होंने किस प्रकार से जमीनी स्तर पर सकारात्मक बदलाव में योगदान दिया।

प्रधानमंत्री के संवाद को नमो एप पर सुना जा सकेगा। साथ ही बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी और गुरुग्राम विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूरदर्शन, यू-ट्यूब चैनल और नरेंद्र मोदी ऐप के माध्यम से स्वयं सहायता समूह की महिलाओं से सीधा संवाद करेंगे।

वहीं, यह प्रोग्राम ग्राम संगठन, सीएससी एवं कलस्टर संगठन के माध्यम से इस संवाद को दिखाया जाएगा। राजीविका कोटा के डीपीएम. बीएल माली एवं जिला नोडल रामेश्वर पारेता ने बताया कि कोटा जिले की 50 हजार महिलाएं इस कार्यक्रम का लाभ उठाएंगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Modi to Interact With SHGs Via Video Conferencing Today
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm modi, interact, shgs, via, video conferencing, prime minister narendra modi, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved