• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शिवसेना के मुखपत्र में दावा, पवार की बेटी को कैबिनेट में लाना चाहते थे PM

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एनसीपी प्रमुख शरद पवार की बेटी और सांसद सुप्रिया सुले को कैबिनेट में लाना चाहते थे, इसके लिए पीएम मोदी ने शरद पवार के सामने सुप्रिया को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने का ऑफर दिया था। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में यह दावा किया है। शिवसेना के मुखपत्र सामना में संजय राउत और शरद पवार के बीच हुई मुलाकात पर लेख छपा है। लेख के मुताबिक, जब संजय राउत शरद पवार से मिले तो सीधे उनसे पूछा कि क्या एनसीपी एनडीए सरकार में शामिल होने जा रही है? इस पर पवार ने मीडिया को इस अफवाह के लिए जिम्मेदार ठहराया। यहां तक कि पवार ने राउत से पीएम मोदी के साथ हुई उनकी हालिया मुलाकात का भी जिक्र किया।

इसमें पीएम मोदी ने खुद पवार से कहा था कि वह कैबिनेट में सुप्रिया को शामिल करना चाहते हैं। राउत का दावा है कि पीएम मोदी और पवार के साथ उस मीटिंग में सुप्रिया भी मौजूद थीं। जब सुप्रिया को मंत्री बनने की पेशकश की गई तो उसने इसे नकारते हुए जवाब दिया कि बीजेपी में शामिल होने वाली वह आखिरी शख्स होंगी। शिवसेना का कहना है कि उसी दिन वित्त मंत्री अरुण जेटली और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पुणे में आयोजित सार्वजनिक कार्यक्रम में पवार के साथ शिरकत की थी। इससे इन अफवाहों को बल मिला था कि एनसीपी भी एनडीए का हिस्सा बनने जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Modi offered Supriya Sule Cabinet berth, claims Saamna quoting Pawar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shiv sena, mouthpiece saamna, prime minister, narendra modi, ncp chief sharad pawar, supriya sule, union cabinet, sanjay raut \r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved