• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ममता ने बोला हमला, चुनाव में ‘चायवाला’ और बाद में ‘राफेलवाला’ बनते हैं PM मोदी

PM Modi is chaiwala for polls, later he is Rafalewala: Mamata Banerjee hits back - India News in Hindi

कोलकता। लोकसभा चुनाव से पहले बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में रैली की, वहीं इसके कुछ देर बाद राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है। ममता बनर्जी ने कहा कि मोदी चुनाव के लिए ‘चायवाला’ बनते हैं और बाद में ‘राफेलवाला’ बन जाते हैं।

सीबीआई विवाद को लेकर भी ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आरबीआई से सीबीआई तक, हर कोई उनको बाय-बाय क्यों कर रहा है। ममता बनर्जी ने कहा कि वे भारत को नहीं जानते। वे यहां गोधरा और अन्य विवादों के बाद पहुंचे। वे नोटबंदी और भ्रष्टाचार के मास्टर है। ममता बनर्जी से जब पूछा गया कि आपने कहा कि मोदी बाबू झूठ बोल रहे हैं तो इसपर उन्होंने कहा कि मैं उनको मोदी बाबू नहीं बोली, मैंने उनको मैड-डी बाबू कहा।

उन्होंने कहा कि हम (गठबंधन) साथ में काम रहे हैं इस वजह से पीएम मोदी डरे हुए हैं। मैं कभी नहीं डरी। मैं अपने तरीके से लड़ी हूं। मैंने हमेशा ‘मां-माटी-मानुष’ की इज्जत की। ये दुर्भाग्य है कि पैसे की ताकत से वे प्रधानमंत्री बन गए। इससे पहले जलपाईगुड़ी में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला।

पीएम मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल की सरकार ने माटी को बदनाम कर दिया है और मानुष को मजबूर कर दिया है। कला और संस्कृति के लिए जाना जाने वाला पश्चिम बंगाल आज हिंसा और अलोकतांत्रिक तरीकों के लिए चर्चा में है। उन्होंने कहा कि आज स्थिति ये है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री तो दीदी है लेकिन दादागिरी किसी और की चल रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Modi is chaiwala for polls, later he is Rafalewala: Mamata Banerjee hits back
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: west bengal, mamata manerjee, pm narendra modi, cbi, rbi, \r\npm modi is chaiwala, rafalewala, elections, lok sabha elections 2019, 2019 lok sabha elections, lok sabha poll, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved