• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

PM मोदी ने श्रीलंकाई राष्ट्रपति से की बात, हर संभव मदद का दिया भरोसा

PM Modi condemns blasts in Sri Lanka, says there is no place for such barbarism - India News in Hindi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रिपाला सिरिसेना और प्रधानमंत्री रानिल विंक्रमसिंघे से बात की और द्वीपीय देश में हुए आत्मघाती हमलों को 'सोच-समझकर किया गया और पूर्व-नियोजित जघन्य कृत्य' बताया।

एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, मोदी ने श्रीलंका के नेताओं से फोन पर बात की और अपने व सभी देशवासियों की ओर से कोलंबो और देश के अन्य स्थानों पर हुए आतंकवादी हमलों से मची अशांति पर दिली संवेदनाएं जाहिर कीं।

पीएम मोदी ने श्रीलंका के नेताओं से बात कर आतंकी हमले की निंदा करते हुए करोड़ों भारतीयों की तरफ से 150 से ज्यादा लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया। इस दौरान पीएम मोदी ने श्रीलंका की सरकार को हरसंभव मदद करने का भरोसा भी दिया। इस आतंकी हमले को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि इसे पूरी तरह योजना बनाकर और बर्बरता के साथ अंजाम दिया गया, जिसने एक बार फिर समूची मानवता को हिलाकर रख दिया है।

मोदी ने होटलों और चर्चो पर हुए हमलों की कड़ी निंदा करते हुए उन्हें 'सोच-समझकर किया गया और पूर्व-नियोजित जघन्य कृत्य' बताया। प्रधानमंत्री ने कहा कि 'ये हमले हमारे क्षेत्र में और समूचे विश्व में आतंकवाद द्वारा पूरी मानवता के लिए पेश गंभीर चुनौती की एक और गंभीर ताकीद है।'

बयान के मुताबिक, प्रधानमंत्री ने आतंकवाद जैसी चुनौतियों के खिलाफ सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए श्रीलंका को हर संभव मदद और सहायता देने की पेशकश की।

मोदी ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की और उनके इलाज के लिए जरूरी किसी भी प्रकार की सहायता की पेशकश की।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Modi condemns blasts in Sri Lanka, says there is no place for such barbarism
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: narendra modi, blasts in sri lanka, pm modi called up sri lankan president, condemned easter sunday terror attacks, \r\npm modi offered all possible help, sri lanka for its security, \r\npeople died as serial blasts rocked colombo and other parts of sri lanka, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved