• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पेट्रोल, डीजल के दाम में दूसरे दिन वृद्धि जारी, नई उंचाई पर पेट्रोल

Petrol, diesel prices continue to rise for the second day, petrol at new height - India News in Hindi

मुंबई। पेट्रोल और डीजल के दाम में गुरुवार को लगातार दूसरे दिन वृद्धि जारी रही। पेट्रोल देश की राजधानी दिल्ली में 84.70 रुपये प्रति लीटर जबकि मुंबई में 91.32 रुपये लीटर हो गया है। दिल्ली में दो दिनों में पेट्रोल 50 पैसे प्रति लीटर महंगा हो गया है। तेल विपणन कंपनियों ने गुरुवार को पेट्रोल के दाम में दिल्ली और मुंबई में 25 पैसे जबकि कोलकाता में 23 पैसे और चेन्नई में 22 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की। वहीं, डीजल के दाम में दिल्ली और कोलकाता में 25 पैसे जबकि मुंबई में 26 पैसे और चेन्नई में 24 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है।

इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार, दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल की कीमतें बढ़कर क्रमश: 84.70 रुपये, 86.15 रुपये, 91.32 रुपये और 87.40 रुपये प्रति लीटर हो गई हैं। इससे पहले चार अक्टूबर 2018 को चारों महानगरों में पेट्रोल का भाव रिकॉर्ड उंचे स्तर क्रमश: 84 रुपये, 85.80 रुपये, 91.34 रुपये और 87.33 रुपये प्रति लीटर तक चला गया था। दिल्ली, कोलकाता और चेन्नई मंे पेट्रोल का भाव नई उंचाई पर चला गया है जबकि मुंबई में नई उंचाई के करीब है।

डीजल की कीमतें भी बढ़कर दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में क्रमश: 74.88 रुपये, 78.47 रुपये, 81.60 रुपये और 80.19 रुपये प्रति लीटर हो गई हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Petrol, diesel prices continue to rise for the second day, petrol at new height
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: petrol, diesel prices continue to rise for the second day, petrol at new height, price rise, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved