• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पेट्रोल-डीजल के दाम में गिरावट जारी, जानें : आज आपको मिलेगी कितनी राहत

नई दिल्ली। दिवाली के बाद शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन पेट्रोल और डीजल के दाम में कटौती दर्ज की गई। दिवाली के दिन बुधवार को पेट्रोल का दाम छह दिनों तक लगातार गिरावट के बाद स्थिर रहा। डीजल के भाव में भी दिवाली से पहले पांच दिनों तक लगातार कटौती दर्ज की गई।

उधर, अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल का भाव अक्टूबर में करीब चार साल के उच्च स्तर तक जाने के बाद लगभग 20 फीसदी टूटा है। ब्रेंट क्रूड का दाम अक्टूबर के पहले सप्ताह में 86 डॉलर प्रति बैरल से उपर चला गया था, जो करीब 16 डॉलर लुढक़कर 70 डॉलर प्रति बैरल के आसपास बना हुआ है।

दिल्ली, कोलकाता और मुंबई में पेट्रोल के दाम में शुक्रवार को 15 पैसे प्रति लीटर की कटौती दर्ज की गई। वहीं, चेन्नई में पेट्रोल के दाम में 16 पैसे प्रति लीटर की कमी आई। दिल्ली और कोलकाता में डीजल के भाव में 15 पैसे प्रति लीटर की कमी दर्ज की गई जबकि मुंबई और चेन्नई में डीजल के भाव 16 पैसे प्रति लीटर घटे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Petrol and Diesel price cut on second continuous day
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: petrol, diesel, price cut, second continuous day, petrol rate, diesel rate, crude oil, delhi, indian oil, domestic market, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved