• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बोगीबील पुल उद्घाटन में न बुलाने पर बोले देवगौडा, मेरा योगदान याद रखेंगे लोग

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सबसे लंबे (डबल डेकर रेल और रोड ब्रिज) रेल और सडक़ मार्ग वाले बोगीबील पुल का उद्घाटन किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस 4.9 किलोमीटर लंबे ब्रिज बोगीबील का 25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन के मौके पर उद्घाटन किया। बोगीबील पुल के उद्घाटन के मौके पर निमंत्रित नहीं किए जाने पर पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा ने दु:ख जाहिर किया है।

बता दे, देश के इस सबसे लंबे पुल की नींव देवेगौड़ा ने ही रखी थी। बोगीबील पुल को कुल 5900 करोड़ रुपए की लागत से तैयार किया गया है। ब्रह्मपुत्र नदी पर देश का सबसे लंबा डबल डेकर रेल और रोड ब्रिज का 25 दिसंबर को उद्घाटन किया था। इस मौके पर यूं तो कई नामचीन हस्तियां शामिल हुईं लेकिन इस खास अवसर पर पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा को नहीं बुलाया गया जिसे लेकर उन्होंने अपनी नाराजगी जताई है।

पूर्व प्रधानमंत्री एवं जद (एस) प्रमुख एच डी देवगौड़ा ने मंगलवार को असम में देश के सबसे लंबे रेल सडक़ पुल के उद्घाटन कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं किए जाने पर नाराजगी जताई है। इस पुल का इंतजार असम और अरुणाचल प्रदेश के लोगों को कई सालों से था।

उन्होंने कहा, ‘कश्मीर के लिए रेल लाइन, दिल्ली मेट्रो और बोगीबील रेल सडक़ पुल वैसी परियोजनाएं हैं जिन्हें मैंने (बतौर प्रधानमंत्री) मंजूरी दी थी। मैंने प्रत्येक परियोजना के लिए 100-100 करोड़ रुपए का बजट आवंटित किया था और इनकी आधारशिला रखी थी। लोगों ने आज इसे भुला दिया है।’

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-People forgot that I sanctioned these projects: Deve Gowda on being left out of Bogibeel bridge inaugural
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: बोगीबील पुल, देश का सबसे लंबा डबल डेकर रेल और रोड ब्रिज, डबल डेकर ब्रिज, \r\nदेश का सबसे लंबा रेल और सडक़ मार्ग, डबल डेकर रेल और रोड ब्रिज, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोगीबील ब्रिज का उद्घाटन, अटल बिहारी वाजपेयी जन्मदिन, bogibeel bridge, deve gowda, prime minister narendra modi, narendra modi, hd deve gowda, countrys longest railroad bridge, long bridge, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved