• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सांसद के निधन पर लोकसभा स्थगित, PM मोदी ने शोक जताया

Parliament Budget Session LIVE Update : Lok Sabha adjourned for the day, Rajya Sabha till 2 pm - India News in Hindi

नई दिल्ली। बीजू जनता दल के सांसद लाडू किशोर स्वैन के निधन के कारण उनके प्रति सम्मान के तौर पर बुधवार को लोकसभा की कार्यवाही बिना किसी कामकाज के दिनभर के लिए स्थगित कर दी गई। जैसे ही सदन की कार्यवाही शुरू हुई, स्पीकर सुमित्रा महाजन ने ओडिशा के सांसद के निधन की घोषणा की। सदन में मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई और उसके बाद दिनभर के लिए कार्यवाही स्थगित कर दी गई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को बीजू जनता दल (बीजद) के लोकसभा सदस्य लाडू किशोर स्वैन के निधन पर शोक जताया। मोदी ने ट्वीट किया, "ओडिशा के अस्का से लोकसभा सांसद लाडू किशोर स्वैनजी के निधन से दुखी हूं। वह समाज सेवा के अपने समृद्ध कार्य के लिए याद किए जाएंगे। ग्रामीण विकास की क्षेत्र में उनका कार्य उल्लेखनीय है। उनके बेट नचिकेता से बातचीत की और संवेदना जाहिर की।"

स्वैन का मंगलवार रात को 71 साल की उम्र में निधन हो गया। किडनी संबंधी रोग के कारण उन्हें भुवनेश्वर में अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। स्वैन 2014 में अस्का संसदीय सीट से लोकसभा के लिए चुने गए थे।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Parliament Budget Session LIVE Update : Lok Sabha adjourned for the day, Rajya Sabha till 2 pm
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: parliament budget session, lok sabha, rajya sabha, odisha assembly, ladu kishore swain, bjp, congress, narendra modi, bjd mp ladu kishore swain, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved