• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पराग अग्रवाल को बर्खास्त किए जाने पर मिलेंगे 42 मिलियन डॉलर

Parag Agrawal to get Rs $42 mn if sacked, says Twitter future uncertain - India News in Hindi

सैन फ्रांसिस्को । अगर टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ट्विटर को अधिग्रहण करने के बाद पराग अग्रवाल को सीईओ के पद पर नहीं रखते हैं तो उन्हें लगभग 42 मिलियन डॉलर मिलेंगे। रिसर्च फर्म इक्विलर के अनुसार, कंपनी के सीईओ के रूप में नियुक्त होने के 12 महीनों के भीतर समाप्त होने पर पराग अग्रवाल को लगभग 42 मिलियन डॉलर मिलेंगे।
अग्रवाल ने नवंबर 2021 में जैक डोर्सी से पदभार ग्रहण किया था।
मस्क ने लगभग 44 बिलियन डॉलर (44 अरब डॉलर) में ट्विटर खरीदा है। अग्रवाल ने कथित तौर पर टाउन हॉल की एक बैठक में कर्मचारियों से कहा कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म का भविष्य अब 'अनिश्चित' है।
उन्होंने कहा कि इस समय कोई छंटनी की योजना नहीं है, लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि उनके पास सभी जवाब नहीं हैं क्योंकि 'यह अनिश्चितता का दौर है' और उन्हें नहीं पता कि आगे क्या होगा।
ट्विटर पर स्वतंत्र बोर्ड के अध्यक्ष ब्रेट टेलर के अनुसार, अधिग्रहण सौदा बंद होने के बाद ट्विटर एक निजी कंपनी बन जाएगी और कंपनी के बोर्ड को भंग कर दिया जाएगा।
मस्क पहले ही कह चुके हैं कि उन्हें ट्विटर के प्रबंधन पर भरोसा नहीं है।
टेस्ला के सीईओ को ट्विटर बेचने का निर्णय यह भी संकेत देता है कि बोर्ड किसी तरह अग्रवाल की क्षमताओं पर आश्वस्त नहीं था, क्योंकि कंपनी पर्याप्त मुनाफा नहीं कमा रही थी।
रिपोटरें के अनुसार, अग्रवाल पहले ट्विटर के मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी (सीटीओ) थे और 2021 के लिए उनका कुल मुआवजा 30.4 मिलियन डॉलर था।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Parag Agrawal to get Rs $42 mn if sacked, says Twitter future uncertain
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: parag agrawal, parag agrawal to get rs $42 mn if sacked, says twitter future uncertain, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved