• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

महबूबा का विवादित बयान, PM मोदी पर बोला हमला, पाक का किया बचाव

श्रीनगर। अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रही महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर देश विरोधी ट्वीट करते हुए पाकिस्तान के पक्ष में बोलते हुए बचाव किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए कहा कहा था कि हमने परमाणु बम को दिवाली के लिए नहीं रखा हुआ है।

पीएम मोदी ने बाड़मेर में पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा, ‘भारत ने पाकिस्तान की धमकी से डरने की नीति को छोड़ दिया। वरना आए दिन पाकिस्तान परमाणु बम की धमकी देता था। वे कहते थे कि हमारे पास न्यूक्लियर बटन है। तो भारत के पास क्या है भाई।

ये परमाणु बम हमने दिवाली के लिए रखा हुआ है क्या।’ उन्होंने कहा कि हमने घर में घुसकर आतंकवादियों को मारा। चोट वहां लगी और दर्द यहां हुआ।

अब पीएम के इस बयान पर महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट किया है। महबूबा ने लिखा है, ‘यदि भारत ने परमाणु बम दिवाली के लिए नहीं रखे हैं तो पाकिस्तान ने भी अपने हथियार ईद के लिए नहीं रखे होंगे। पीएम मोदी को इस तरह की निम्नस्तर की राजनीति से दूर रहना चाहिए।’

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Paks not kept theirs for Eid: Mufti hits back at PM on nuclear button comment
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: paks not kept theirs for eid, narendra modi, former chief minister and peoples democratic party, pdp president mehbooba mufti, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha poll, general election 2019, lok sabha chunav 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved