• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारत आए पाकिस्तान के सांसद, पुलवामा हमले को लेकर जानिए क्या कहा

Pakistani MP meets PM Narendra Modi, Sushma Swaraj, offers to mediate - India News in Hindi

नई दिल्ली। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के सांसद डॉ रमेश कुमार वंकवानी ने भारत का दौरा किया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुषमा स्वराज और विदेश राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह से मुलाकात की। भारत आने पर डॉ वंकवानी का स्वागत किया गया। पुलवामा हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच कड़वाहट के बावजूद भारत ने पाकिस्तान के प्रतिनिधि को न सिर्फ कुंभ मेले में आने की इजाजत दी बल्कि उनका खास ख्याल भी रखा।

प्रधानमंत्री मोदी की पहल पर दुनिया के 187 देशों के प्रतिनिधियों ने आज प्रयागराज कुंभ मेले की भव्यता और दिव्यता देखी। इस दौरान रमेश वंकवानी ने भारत और पाकिस्तान दोनों देशो के बीच शांति का संदेश पहुंचाने की बात कही।

उन्होंने भारत सरकार का उनकी आव भगत करने के लिए शुक्रियादा किया और विश्वास दिलाया कि पुलवामा आतंकी हमले में पाकिस्तान का कोई हाथ नहीं है। आपको बता दें कि डॉ रमेश कुमार वंकवानी सिंधी समाज से हैं और पाकिस्तान के सिंधी हिन्दू काउंसिल के अध्यक्ष भी हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो भारत शांति का संदेश लेकर आए हैं और यहां से भी शांति का संदेश लेकर पाकिस्तान जाएंगे। उन्होंने कहा कि किसी भी हिन्दू के लिए गंगा में डुबकी लगाना बड़े ही गौरव की बात है। वो साल में दो बार हरिद्वार आते हैं और पहले भी कुंभ आ चुके हैं। इस बार का कुंभ उनके लिए बहुत खास है क्योंकि इस बार उन्हें भारत सरकार ने बुलाया है। इस दौरान उन्होंने भारत पाकिस्तान दोनों देशों के रिश्ते बेहतर बनाने की बात कही।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistani MP meets PM Narendra Modi, Sushma Swaraj, offers to mediate
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kumbh mela 2019, ramesh kumar vankwani, narendra modi, sushma swaraj, vk singh, prayagraj, kumbh 2019, pulwama terror attack, pakistani mp meets pm narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved