• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पूंछ में पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर उल्लंघन, भारतीय सेना ने मार गिराए 3 पाकिस्तानी जवान

Pakistan violated ceasefire in KG sector, Poonch Jammu and kashmir - India News in Hindi

पूंछ। पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आज स्वतंत्रता दिवस पर पाक ने फिर नापाक हरकत करते हुए जम्मू-कश्मीर के पूंछ में पाकिस्तानी सेना ने सीजफायर का उल्लंघन किया है, जिसका भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब देते हुए सीजफायर उल्लंघन में पाकिस्तान के तीन जवान ढेर कर दिए है। इसके अलावा उरी और राजौरी में भी पाकिस्तान की ओर से सीजफायर उल्लंघन किया गया है। जिसमें तीन पाकिस्तानी जवान मारे गए। वहीं सीजफायर उल्लंघन में पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी की गई। जिस पर भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की। इससे पहले भी पाकिस्तान कई बार सीजफायर उल्लंघन कर चुका है।

एएनआई न्यूज एजेंसी के मुताबिक, पाकिस्तान द्वारा कृष्णा घाटी सेक्टर में किया गया युद्ध विराम का उल्लंघन शाम 5.30 बजे खत्म हो गया है।

वहीं भारतीय सेना ने पाक सेना के उस दावे को खारिज कर दिया है जिसमें उसने जम्मू और कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर सीजफायर उल्लंघन के दौरान 5 भारतीय जवानों के मारे जाने की बात कही है।

बता दें कि, स्वतंत्रता दिवस पर कश्मीर में अशांति फैलाने के मकसद से पाकिस्तान आतंकियों की घुसपैठ भारतीय सीमा में कराने के लिए जुटा हुआ है। जम्मू-कश्मीर के उड़ी सेक्टर में बुधवार (14 अगस्त) को भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना द्वारा समर्थित आतंकवादियों की घुसपैठ की एक बड़ी कोशिश को नाकाम कर दिया था। पाकिस्तानी सेना द्वारा घुसपैठ की कोशिश के लिए पाक सेना की चौकियों से आतंकियों को भारी कवर फायर दिया जा रहा था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan violated ceasefire in KG sector, Poonch Jammu and kashmir
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan violated ceasefire in kg sector, poonch jammu and kashmir, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved