• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Article 370 : पाकिस्तानी पत्रकार का दावा, एलओसी की और बढ रही है पाक सेना!

Pakistan Army troops with heavy artillery moving to LoC since last night : Pak journalist - India News in Hindi

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 खत्म (Article 370) होने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। भारी हथियारों से लैस पाकिस्तान की सेना लाइन ऑफ कंट्रोल (LOC) की ओर बढ़ रही है। ये दावा पाकिस्तान के पत्रकार हामिद मीर (Pakistan Journalist Hamid Mir) ने किया है। पाकिस्तानी पत्रकार हामिद मीर (Pakistan Journalist Hamid Mir) ने ट्वीट कर कहा है कि उन्हें पाक अधिकृत कश्मीर के कई दोस्तों ने फोन कर बताया है कि साजो-सामान से लैस पाकिस्तान की सेना (Pakistan Army) एलओसी की ओर बढ़ रही है। हामिद मीर पाकिस्तान के पत्रकार हैं।

हामिद मीर का दावा है कि पाकिस्तान सेना की मूवमेंट पिछली रात से हो रही है। उन्होंने कहा है कि पीओके में लोग पाकिस्तान की सेना का स्वागत कर रहे हैं। बता दें कि हामिद मीर के इस दावे की कहीं से पुष्टि नहीं हुई है। पाकिस्तान सरकार ने इस बावत न कोई बयान दिया और न ही भारत सरकार की ओर से ऐसा कोई बयान दिया गया है।

पाकिस्तान के एक और पत्रकार वजाहत एस खान ने दावा किया है कि पाकिस्तान की सेना को मूवमेंट के अनौपचारिक आदेश दे दिए गए हैं। वजाहत खान ने ट्वीट में दावा किया है कि पाकिस्तान की पूर्वी सीमा पर तैनात सेना को मूवमेंट के आदेश दिए गए हैं।

बता दें, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 के खात्मे के बाद पाकिस्तान लगातार प्रोपगैंडा वार कर रहा है। इस मुद्दे पर पाकिस्तान दुनिया को बरगलाने की कोशिश कर रहा है। हालांकि पाकिस्तान को इस मुद्दे पर कहीं से कामयाबी नहीं मिली है। रविवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने ट्विटर पर एक बार फिर से घडिय़ाली आंसू बहाया है।

इमरान खान ने भारतीय सेना द्वारा कश्मीरियों के दमन के झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाए और दुनिया के नेताओं से अपील की कि क्या वे इस मुद्दे पर कुछ करेंगे। इमरान खान ने अपनी बौखलाहट संघ पर निकाली है और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर मनगढंत आरोप लगाए हैं। इस बीच जम्मू-कश्मीर में कहीं से भी किसी अप्रिय घटना की खबर नहीं है। जम्मू-कश्मीर में बकरीद की रौनक देखने को मिल रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan Army troops with heavy artillery moving to LoC since last night : Pak journalist
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: article 370, pakistan army, pakistan army moving to loc since last night, pak journalist, pakistan journalist hamid mir, india news, india news in hindi, article 370 on day 7 today, prime minister narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved