• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पद्मावत विवाद: अब करणी सेना ने दी प्रसून जोशी को बुरी तरह पीटने की धमकी

नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म पद्मावत के खिलाफ अपना प्रदर्शन जारी रखते हुए श्री राजपूत करणी सेना ने शुक्रवार को सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी को जयपुर साहित्य उत्सव के दौरान जयपुर नहीं आने की धमकी दी है। सेना ने धमकी दी है कि अगर वह जयपुर आए तो बुरी तरह पीटे जाएंगे। करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेदी ने एक वीडियो संदेश के माध्यम से कहा कि फिल्म को रिलीज करने वालों और फिल्म के समर्थन में कुछ भी बोलने वालों को जयपुर में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि फिल्म का नाम पद्मावती से पद्मावत करने से वे लोग संतुष्ट नहीं हैं। वे फिल्म पर पूर्ण प्रतिबंध चाहते हैं।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से इस मामले में दखल देने का आग्रह करते हुए उनसे इस फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की अपील की। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) केंद्र सरकार के अधीन आता है, इसलिए फिल्म पर प्रतिबंध लगाने के लिए सरकार को कार्रवाई करनी चाहिये। उन्होंने शिकायत करते हुए कहा, भंसाली ने वादा किया था कि फिल्म बनने के बाद सबसे पहले लोकेन्द्र सिंह कल्वी (करणी सेना नेता) और संगठन के अन्य सदस्यों को दिखाई जाएगी। लेकिन, उन्होंने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया तथा घूमर गाना उन्हें बिना दिखाए जारी कर दिया, जो गलत है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार हिन्दुत्व और मन्दिर की बात केवल वोट पाने के लिए करती है।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Padmavat controversy :Now the Karni Sena threatened to beat Prasun Joshi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: padmavat, padmavat controversy, sanjay leela bhansali, karni sena, censor board chief, prasun joshi, rajasthan, jaipur, karni sena leader, sukhdev singh, deepika padukone, shahid kapoor, ranveer singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved