• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अवैध माइनिंग के ख़िलाफ़ सख़्त कारवाई करने के दिए आदेश

Order given for severe action against illegal mining - Shaheed Bhagat Singh Nagar News in Hindi

नवांशहर। सतलुज दरिया के नजदीक क़स्बा राहों के लगते गांवो में अवैध माइनिंग रोकने के आदेश दिए गए हैं। जिले के डीसी को ग्रामीणों ने शिकायत की थी जिस पर उन्होंने अब अपने ही अधिकारियो को कारवाई करने के आदेश दिए है। इस अवैध माइनिंग से जहाँ सरकार को करोडों का नुकसान हो रहा है।
डीसी विपुल उज्जवल ने भी पंजाब में सरकार बदलते देख अपनी नजर भी चेंज कर चुके है। जबकि जिले के अंदर सिर्फ एक ही खड्ड गांव बुर्ज टहल दास है जो की अधिकारित है । उन्होंने सख्ती से यह आदेश जारी करते हुए कहा की जिस थाने के अधीन अवैध माइनिंग की निकासी हुई तो उस थाने के एसएचओ के खिलाफ कारवाई की जाएगी।
उन्होंने जीएम माइनिंग को भी सख़्त हिदायत देते कहा कि वह ज़िलो में किसी भी जगह पर नाजायज माइनिंग की शिकायत मिलने पर तुरंत पुलिस को ले कर कार्यवाही करनी यकीनी बनाने और नाजायज माइनिंग में इस्तेमाल की जा रही मशीनरी और वाहनों को भी तुरंत कब्ज़े में लें। डिप्टी कमिशनर ने समूह पुलिस आधिकारियों को रोपड़, माछीवाड़ा और मत्तेवाड़ा में दरिया सतलुज के पुल से गुज़रते ज़िलो के पॉइंट पर तुरंत सख़्त नाकेबन्दी कर अवैध खनन करने वालों पर कार्रवाई की जाए।

[ अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Order given for severe action against illegal mining
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: order given for severe action against illegal mining, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, shaheed bhagat singh nagar news, shaheed bhagat singh nagar news in hindi, real time shaheed bhagat singh nagar city news, real time news, shaheed bhagat singh nagar news khas khabar, shaheed bhagat singh nagar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved