• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एयरक्रैश पर विपक्ष ने जताया दुख, कांग्रेस ने जांच की मांग की

Opposition expressed grief over the aircrash, Congress demanded an inquiry - India News in Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस ने तमिलनाडु के कुन्नूर में बुधवार को भारतीय वायु सेना के एक हेलीकॉप्टर क्रैश पर सावाल उठाए। इस एयर क्रैश में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (साडीएस) जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका समेत 13 लोगों के मारे जाने पर विपक्षी दलों ने दुख जताया है। एक ओर जहां हेलिकॉप्टर हादसे पर सभी राजनीतिक दलों के नेता दुख जता रहे हैं, तो वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने केंद्र सरकार से इस हादसे की जांच मांग की है। सिंघवी ने कहा है कि इन हेलिकॉप्टरों को हाल ही में खरीदा गया था। इसलिए इनकी आंतरिक जांच और निर्माता के साथ पूछताछ की जानी चाहिए।

राज्यसभा सांसद सिंघवी ने ट्वीट कहा, मैं हमारे सीडीएस और उनके परिवार की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता हूं और आशा करता हूं कि हादसे में कोई भी घायल न हुआ हो।

वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर दुख जताया है।

सीडीएस जनरल बिपिन रावत के निधन के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने भी दुख जताते हुए कहा कि भारत के पहले चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ जनरल बिपिन रावत एवं उनकी पत्नी मधुलिका रावत के निधन का समाचार दुखद है। जनरल रावत ने एक सैन्य अधिकारी के रूप में बेहतरीन कार्य किया। उनका आकस्मिक निधन देश के लिए अपूरणीय क्षति है। मैं उनकी आत्मा की शान्ति की प्रार्थना करता हूं।

इसके साथ ही तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट कर कहा, ''कुन्नूर से बेहद दुखद खबर आ रही है। आज पूरा देश सीडीएस बिपिन रावत और उनके परिवार के सदस्यों सहित हेलीकॉप्टर में सवार लोगों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता है। साथ ही सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता है।''

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी दुख जताया है। उन्होंने कहा यह घटना अत्यंत दुखद है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।

आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने कहा, हमारे सीडीएस बिपिन रावत और उनकी पत्नी को ले जा रहे हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने के बारे में जानकर गहरा दु:ख हुआ। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Opposition expressed grief over the aircrash, Congress demanded an inquiry
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: iaf chopper crash, cds general bipin rawat, bipin rawat, congress, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved