• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सदन में आमने-सामने हुए विधायक-मुख्यमंत्री

One-faced MLA-CM in the parliament - Kangra News in Hindi

भाजपा विधायक रणधीर शर्मा ने राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान सरकार पर जमकर गुब्बार निकाला। विधायक रणधीर शर्मा और मुख्यमंत्री के बीच में कहा सुनी भी हुई जिससे माहौल गर्मा गया और दोनों तरफ से टकराव बढ गया। रणधीर शर्मा द्वारा अपने हल्के का पुलिस का एक मामला उठाए जाने पर मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि वह इसकी न्यायिक जांच करवाएंगे। उन्होंने इन आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा कि विधायक अंटशंट बोलते हैं। विधायक ने कहा कि वह जो भी कह रहे हैं रिकाॅर्ड मेें है।

रणधीर ने गार्डों की भर्तियों मेें भी धांधली का मामला उठाते हुए सीएम से इसमें जांच की मांग की। उन्होंने ये भी कहा कि प्रदेश मेें माफिया राज चल रहा है और इसकी राजधानी बिलासपुर है। मुख्यमंत्री पर एक कंपनी से सांठगांठ का आरोप लगाने पर सीएम ने तलखी दिखाते हुए कहा कि वह इस पर मानहानि का दावा करेंगे। रणधीर ने कहा कि कांग्रेस ने वोटबैंक की राजनीति के लिए धर्मशाला को राजधानी बनाने का कदम उठाया है। कांग्रेस सरकार लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है। इससे पहले भी चुनाव के समीप कांगड़ा को लेकर कांग्रेस ने वहां के लोगों को गुमराह किया है। कांगड़ा में विधानसभा की 16 सीटों को देखते हुए यह सब किया किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को बिलासपुर से प्यार नहीं है, क्योंकि इस जिले की सीटें कम हैं।

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

[ अजब- गजबः उनका शौक खतरनाक सांपों से खेलना]

यह भी पढ़े

Web Title-One-faced MLA-CM in the parliament
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister, mla, parliament, himachal news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kangra news, kangra news in hindi, real time kangra city news, real time news, kangra news khas khabar, kangra news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved