• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

मो.शमी हत्याकांड: पुलिस ने सुलझाई हत्याकांड की आधी गुत्थी, एक गिरफ्तार

इलाहाबाद। सूबे में बहुचर्चित हो चुके हिस्ट्रीशीटर व पूर्व ब्लाक प्रमुख मो. शमी की हत्या में आधी कहानी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने उस हथियार सप्लायर को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने शमी के हत्या का लिये पिस्टल उपलब्ध कराई थी। पूछताछ में सप्लायर ने पिस्टल लेने वाले की जानकारी समेत कई राज उगले हैं। जबकि पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त मोटर साइकिल भी नहर के अंदर से बरामद कर ली है, जिसे बदमाशों ने ठिकाने लगाने के लिये नहर में फेंक दिया था। शमी के गांव पहुंची पुलिस ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिये परिजनों से दो दिनों की मोहलत मांगी है।

जाबिर उगलेगा सारे राज
पुलिस ने पृथ्वीगंज प्रतापगढ़ से पिस्टल मुहैया कराने वाले सप्लायर को दबोचा तो हत्या के तार नामजद आरोपी जाबिर से जुड़े मिले। अब पुलिस की सारी टीमों की निगाह जाबिर पर है। क्योंकि उसकी गिरफ्तारी होते ही सारे राज खुल जायेंगे। मालूम हो कि छह माह पहले जाबिर को अवैध असलहा के साथ पुलिस ने पकड़ कर जेल भेज दिया था। तब जाबिर ने इसे शमी का खेल मानते हुये तनातनी कर ली थी। शमी के विरोधियों ने इसका फायदा उठाकर जाबिर की मदद की और इसी बीच शमी की हत्या कर दी गई।

बाइक भी बरामद
घटनास्थल से कुछ दूर शारदा सहायक नहर में वह बाइक भी मिल गई। जिसे शूटरों ने इस्तेमाल के बाद ठिकाने लगाने के लिये नहर में फेक दिया था। स्थानीय लोगो की मदद से पैशन प्रो बाइक बाहर निकाली गई। बाइक पर इलाहाबाद का नंबर है। बाइक की डिटेल खंगाला जा रहा है, सभी थानों से पैशन से संबंध रिकार्ड तलब किया गया है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-one arrested in mohmmad shami murder case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: one arrested, mohmmad shami, murder case, crime, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, allahabad news, allahabad news in hindi, real time allahabad city news, real time news, allahabad news khas khabar, allahabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved