• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आप भी देखें रैप का अब मारवाड़ी रंग

जोधपुर। नब्बे के दशक में "ठंडा ठंडा पानी" और "दिल धड़के" जैसे इंडी-पॉप हिट गीतों को आप अभी तक भुला ही नहीं पाए होंगे कि अब वही धमाल आपको मारवाड़ी में सुनने को मिलेगा। इसे यूँ भी कह सकते हैं कि हिंदी रैप स्थापित होने के बाद अब आपको मारवाड़ी रैप सोंग्स भी सुनने को मिल जाएंगे। मारवाड़ी रैप आपको यू ट्यूब पर सुनने को मिलेगा और इसमें ख़ास यह है कि इस गीत को स्थानीय कलाकारों ने बड़े ही सुन्दर तरीके से तैयार किया है।

रैप में उतरा मारवाड़ी रंग


वैसे अनर्गल प्रलाप को रैप में ढालने की सर्वश्रेष्ठ काबिलियत आज भी हिंदी रैपिंग के बाबा के पास ही सुरक्षित है, लेकिन मारवाड़ी के रंगों को रैप सोंग के वश में करने वाले इस ग्रुप ने भी कमाल किया है।

जोधपुर, बीकानेर और गंगानगर शहर को फिल्माते हुए इस ग्रुप ने कुछ नया करने की कोशिश की है। इस गीत को इन शहरों के अलावा विदेश में भी फिल्माया गया है। जागीरदार आरवी, वजी खान, डॉक्टर कुश, सेंडी क्षत्रिय और सार्थक भारती ने किरदार अदा किये है। हाल ही में यू ट्यूब पर लोड किये गए इस गाने को 9 हजार के करीब लोग देख चुके हैं।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Now rap sings in Marwari
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rap sings, marwari, vassal rv, waji khan, doctor kush, sandy kshatriya, sarthak bharti, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jodhpur news, jodhpur news in hindi, real time jodhpur city news, real time news, jodhpur news khas khabar, jodhpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved