• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भुवनेश्वर में ऑटो ड्राइवर का 47 हजार का तो हरियाणा में ट्रैक्टर ड्राइवर का 59 हजार का कटा चालान

नई दिल्ली। नए मोटर व्हीकल एक्ट के लागू होने के बाद यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों पर बड़ी कार्रवाई की जा रही है। बुधवार को चालान कटने की अलग-अलग घटनाएं सामने आई। बुधवार को ओडिशा के भुवनेश्वर में एक ऑटो ड्राइवर का 47,500 हजार रुपए का चालान कटा गया। उसके पास गाडी के कागजात नहीं थे और ऊपर से शराब पीकर वाहन चला रहा था।

बताया जा रहा है कि इस शख्स ने 7 दिन पहले ही इस ऑटो को 26 हजार रुपए में सेकेंड हैंड खरीदा था और अब उसे चालान के लिए 47 हजार रुपए देने पड़ रहे हैं। जानकारी के अनुसार, भुवनेश्चर के आचार्य विहार में ट्रैफिक पुलिस ने इस ऑटो ड्राइवर का चालान काटा, क्योंकि उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस, इंश्योरेंस, पॉलयुशन सर्टिफिकेट नहीं थे और वह बिना परमिट के ऑटो भी चला रहा था। इसके अलावा वह शराब के नशे में भी था। इस ऑटो ड्राइवर का नाम कंडूरी खटुआ है, जोकि नयागढ़ का रहने वाला है।

गुरुग्राम में ट्रैक्टर ड्राइवर का 59 हजार का चालान काटा...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Now, Bhubaneswar and Gurugram auto driver fined for violating traffic rules under Motor Vehicles Act
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: motor vehicles act 2019, bhubaneswar and gurugram auto driver fined, violating traffic rules, motor vehicles act, new motor vehicles act, new traffic rules, traffic rules, dinesh madan, gurugram district court, haryana news, india news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gurugram news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved