• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

डीएम का तुगलकी फरमान, अधिकारियों के जीन्स-टीशर्ट पहनने पर रोक

बरेली। बरेली के डीएम सुरेंद्र सिंह ने तुगलकी फरमान जारी किया है। डीएम ने फरमान जारी करते हुए कहा है कि कोई भी अधिकारी और कर्मचारी जीन्स और टी शर्ट पहनकर नहीं आएगा। सूबे की सरकार बदलते ही निजाम भी बदलने लगा है। कल लोकसभा में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि यूपी में बहुत कुछ बदलने वाला है और बन्द होने वाला है।
उसका असर बरेली के डीएम पर देखने को मिला। डीएम ने कहा कि कोई भी कर्मचारी या अधिकारी आज से जीन्स और टी शर्ट पहनकर नहीं आएगा। उन्होंने कहा कि सभी लोग पेंट शर्ट पहनकर ही ऑफिस में आएंगे। ऐसे में बड़ा सवाल ये है कि क्या डीएम को इस तरह का फरमान जारी करना चाहिए? इस देश में सभी को अधिकार है कि वो क्या पहने। जो उसे पसंद होगा वो वही पहनेगा। हालांकि डीएम के इस फरमान का अंदरखाने विरोध भी हो रहा है। लेकिन आने कलेक्टर के खिलाफ किसी की मुहं खोलने की हिम्मत नहीं हो रही है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-not wear jeans t shirt said dm surendra singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: not wear, jeans, t-shirt, dm, surendra singh, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bareilly news, bareilly news in hindi, real time bareilly city news, real time news, bareilly news khas khabar, bareilly news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved