• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गायत्री प्रजापति पर जारी किया गैर जमानती वारंट,कुर्क होगी सम्पत्ति

noose tightens on rape accused UP minister gayatri prajapati, NBW issued - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। गैंगरेप और यौनशोषण के आरोप में फरार चल रहे परिवहन मंत्री व अमेठी से विधानसभा प्रत्याशी गायत्री प्रसाद प्रजापति और छह अन्य आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारन्ट जारी हो गया। पुलिस ने शनिवार को इस वारंट के लिए अर्जी दी थी। वहीं जालौन और कानपुर में आरोपियों की तलाश में कई टीम अभी वहां डेरा डाले हुए हैं।

चित्रकूट की एक महिला ने लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में 18 फरवरी को गायत्री प्रजापति व उनके साथियों पिंटू सिंह, अशोक तिवारी, विकास वर्मा, चन्द्रपाल, रूपेश व आशीष शुक्ला के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई थी। यह रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर लिखी गई थी। इस मुकदमे के दर्ज होने के बाद दबाव में आई पुलिस काफी सुस्त तरीके से प़डताल कर रही थी। यही वजह थी कि गायत्री 25 फरवरी को अमेठी में मतदान के दिन तक खुलेआम घूमते रहे पर उन पर कार्रवाई नहीं हुई। जब पुलिस हरकत में आई तो वह अन्य आरोपियों के साथ फरार हो गए।

एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया कि गायत्री के लगातार फरार रहने की वजह से पुलिस ने कोर्ट में गैर जमानती वारंट के लिए अर्जी दी थी। इस पर कोर्ट ने इन आरोपियों के खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी कर दिया है। एसएसपी ने बताया कि अगर गायत्री प्रजापति पकड में नहीं आते हैं तो उनकी सम्पत्ति कुर्क करने की कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी। इसके लिए नियमानुसार कोर्ट से अनुमति ली जाएगी। वहीं गायत्री प्रजापति की तलाश कर रही टीम ने कुछ और मोबाइल नम्बरों की कॉल डिटेल निकलवाई है।

[ श्मशान में सजी महफिल, बार-बालाओं ने लगाए ठुमके]

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-noose tightens on rape accused UP minister gayatri prajapati, NBW issued
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: noose tightens, rape accused, up, minister , gayatri , prajapati, nbw, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved