• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

‘राम मंदिर’ पर शशि थरूर ने दिया बयान, विवाद होने पर दी ये सफाई

No good Hindu would want Ram temple at Ayodhya site: Shashi Tharoor - India News in Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता शशि थरूर ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर विवाद पर सुनवाई शुरू होने से कुछ दिन पहले शशि थरूर ने कहा कि ‘अच्छे हिंदू अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण नहीं चाहते।’ शशि थरूर के इस बयान पर नए सिरे राजनीतिक विवाद शुरू हो गया है। भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने थरूर के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि थरूर का यह बयान कांग्रेस को भारी नुकसान पहुंचाएगा।

बयान पर विवाद बढ़ता देख शशि थरूर ने ट्वीट कर सफाई दी। कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा कि किसी जानकारी को किस तरह से तोड-मरोड़ कर पेश करना चाहिए उनका बयान उदाहरण है। अपनी सफाई में वो कहते हैं कि आप एक बयान लीजिए उसके शब्दों को उस हद तक बदल दीजिए जो कहा न गया हो। उसके बाद बयान को इस तरह से सबके सामने पेश कीजिए जो कहा ही न गया हो। जब आप ज्वलंत मुद्दों से ध्यान हटाना चाहते हों तो ये सब तरीका होता है।

ये कुछ ऐसे है जैसे कि आप सच का सम्मान नहीं करना चाहते हों। थरूर ने कहा है, ‘कोई भी अच्छा हिंदू किसी दूसरे के पूजास्थल को गिराकर और बाबरी मस्जिद के स्थान पर राम मंदिर का निर्माण नहीं चाहता है।’ बता दें कि सुप्रीम कोर्ट 29 अक्टूबर से राम मंदिर विवाद पर सुनवाई शुरू करने जा रहा है।

इस बीच शशि थरूर का यह बयान कि ‘अच्छे हिंदू अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण नहीं चाहते’ कांग्रेस को मुश्किल में डाल सकता है। वहीं दूसरी और कांग्रेस पार्टी अपने अध्यक्ष राहुल गांधी को जनेऊधारी हिंदू और शिवभक्त बता चुकी है। ऐसे में थरूर का मंदिर वरोधी बयान कांग्रेस के लिए राजनीतिक रूप से असहज स्थिति पैदा कर सकता है।

थरूर का यह सामने आने के बाद भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने निशाना साधने में देरी नहीं की। उन्होंने कहा कि थरूर के इस बयान से कांग्रेस पार्टी को भारी नुकसान होगा। कांग्रेस थरूर के इस बयान से दूरी बना लेगी। भाजपा नेता ने कहा कि सुनंदा पुष्कर की हत्या मामले में थरूर के खिलाफ चार्जशीज दायर हो चुका है, उन्हें जेल जाना होगा। उन्होंने कहा कि राम मंदिर और हिंदुत्व के बारे में कांग्रेस नेता को जानकारी नहीं है। देश के सभी साधु और संत अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होते देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-No good Hindu would want Ram temple at Ayodhya site: Shashi Tharoor
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: no good hindu would want ram temple at ayodhya, shashi tharoor, ram temple, congress, bjp, bjp slams shashi tharoor remarks, ram temple momentum, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved