• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पर्रिकर बनेंगे गोवा के CM, 21विधायकों के समर्थन से सरकार बनाने का दावा पेश

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के सूत्रों के अनुसार मनोहर पर्रिकर गोवा के नए मुख्‍यमंत्री होंगे। रविवार शाम गोवा के नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक में पर्रिकर को मुख्‍यमंत्री बनाने के फैसले पर मुहर लगी। सूत्रों के अनुसार पर्रिकर ने राज्‍यपाल से मुलाकात कर गोवा में सरकार बनाने का दावा भी पेश किया है। पर्रिकर ने 21 विधायकों के समर्थन का दावा किया है।

रात करीब 8 बजे सडक परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने पणजी में दिन भर चले सियासी घटनाक्रम की प्रेस को जानकारी दी व पर्रिकर के सीएम बनने का ऎलान किया। उन्होंने सरकार में शामिल हो रहे सहयोगी दलों के साथ हुई वार्ता की जानकारी दी।

गडकरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हुए कहा कि हमें दिल्ली में उनकी कमी खलेगी। लेकिन गोवा के हित को लेकर जब हमने बात की तो उन्होंने कहा कि जो पार्टी कहेगी, मैं वह करूंगा। इसके बाद संसदीय बोर्ड ने मुझे उचित निर्णय का आदेश दिया था। फिर मैंने जब घटक दलों और निर्दलियों से बात की तो वे भी पर्रिकर के नाम पर राजी थे। गडकरी ने कहा कि कहा कि पर्रिकर को गोवा आने के लिए डिफेंस मिनिस्टर के पद से इस्तीफा देना होगा। गडकरी ने तमाम कयासों पर लगाम लगाते हुए कहा कि अभी उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया है।


बता दें कि गोवा विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने 13 सीटे हासिल की है। इसके जवाब में कांग्रेस ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए 40 में से 17 सीटों पर कब्जा जमाया है।

यह भी पढ़े

Web Title-Nitin gadkari reached goa, Manoher Parrikar will be CM
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nitin gadkari, reached goa, manoher parrikar, will be cm, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, panaji news, panaji news in hindi, real time panaji city news, panaji news khas khabar, panaji news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved