• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिल्ली में 9 हत्याओं को लेकर ट्विटर पर भिड़े केजरीवाल और दिल्ली पुलिस

Nine Murders in 24 Hours: Kejriwal Questions Dangerous Spurt in Crimes, Delhi Police Respond with Stats - India News in Hindi

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटे के अंदर 9 हत्याओं की घटनाओं को लेकर ट्विटर पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली पुलिस के बीच भिड़ंत हो गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने 9 हत्याओं को लेकर ट्वीट किया।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली में गंभीर अपराधों में तेजी से इजाफा देखा जा रहा है। वसंत विहार में बुजुर्ग दंपति और उनके घरेलू नौकर की हत्या कर दी गई। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 9 हत्याएं हुईं। दिल्लीवासियों को अपनी सुरक्षा के लिए किसका दरवाजा खटखटाना चाहिए।
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ट्वीट का दिल्ली पुलिस ने तुरंत ट्वीट कर जवाब दिया। दिल्ली पुलिस ने आंकड़ों के हवाले से केजरीवाल को बताया कि दिल्ली में गंभीर अपराधों की संख्या में कमी आई है, जो दिल्ली पुलिस के प्रयासों का नतीजा है।

इस दौरान आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी, मोदी सरकार और उपराज्यपाल पर करारा हमला बोला। आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मार्लेना ने कहा, 'दिल्ली में वासेपुर जैसा सीन है। यहां महिलाएं रात 8 बजे के बाद घर से बाहर कदम रखने से डरती हैं। पहले दिल्ली के महरौली से मर्डर की खबर आई, फिर द्वारका में पति-पत्नी की हत्या कर दी गई और अब वसंत विहार से बुजुर्ग दंपति की हत्या की खबर आ रही है।

आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस हमले पर अब दिल्ली पुलिस ने पलटवार किया है। सीएम केजरीवाल को जवाब देते हुए दिल्ली पुलिस ने कहा कि दिल्ली में ऐसे अपराधों में इजाफा नहीं हुआ है। पिछले साल की तुलना में इस बार जघन्य अपराधों में 10 फीसदी की कमी आई है। इसी तरह बुजुर्गों के खिलाफ गंभीर अपराधों में भी 22 फीसदी कमी आई है। ये सब दिल्ली पुलिस की कोशिशों का नतीजा है।

दिल्ली पुलिस ने ट्वीट किया, दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल जिन तीन हत्याकांड की बात कर रहे हैं, उनमें से दो हत्याकांड को परिजनों या मृतकों के साथ घर में रहने वाले लोगों ने अंजाम दिया है। दोनों मामलों को सुलझा लिया गया है और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वसंत विहार हत्याकांड मामले में भी घर में दोस्ताना अंदाज में प्रवेश करने और वारदात को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। इसके पुलिस के पास अहम सुराग हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nine Murders in 24 Hours: Kejriwal Questions Dangerous Spurt in Crimes, Delhi Police Respond with Stats
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nine murders in 24 hours, arvind kejriwal, dangerous spurt in crimes, delhi police respond, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved