• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

UP के नए DGP की वार्निग,गुंडागर्दी पर नहीं बख्शेंगे चाहे VIP क्यूं ना हो

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नये पुलिस महानिदेशक सुलखान सिंह ने कहा कि राज्य में गुंडागर्दी करने वालों के खिलाफ कडी कार्रवाई की जाएगी और इस मामले में किसी वीआईपी को भी नहीं बख्शा जाएगा।

सुलखान सिंह 1980 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। उन्होंने कहा, जो गुंडागर्दी और आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त हैं, उनसे बिना किसी रहम के निपटा जाएगा। वे भाग नहीं सकते। यहां तक कि (गुंडागर्दी करने वाले) वीआईपी भी नहीं बख्शे जाएंगे। पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) का कार्यभार ग्रहण करने के बाद सिंह ने यहां संवाददाताओं से कहा कि गलत काम करने वालों के खिलाफ एक जैसी कार्रवाई की जाएगी। कोई भेदभाव नहीं किया जाएगा, चाहे दोषी कोई भी हो या फिर किसी भी तरह का राजनीतिक संपर्क रखता हो।

सिंह ने जावीद अहमद से कार्यभार ग्रहण किया है। प्रदेश सरकार ने शुक्रवार को आईपीएस अधिकारियों के कामकाज में बदलाव करते हुए सिंह को नया पुलिस प्रमुख नियुक्त किया। अहमद को पीएसी का महानिदेशक बनाकर भेजा गया है। राज्य के वरिष्ठतम आईपीएस अधिकारी सुलखान सिंह ने कहा कि आम आदमी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के मामले में कोई समझौता नहीं किया जाएगा।उनहोंने कहा कि अधिक से अधिक प्राथमिकी दर्ज की जाएंगी और पुलिस को बिना भय या दबाव के कार्य करने की पूरी आजादी होगी।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-new DGP of UP warns, goondaism will not be tolerated
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dgp, sulkhan singh, up, warning, goondaism, gaurakshak, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar UP Facebook Page:

प्रमुख खबरे

स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved