• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा गिरफ्तार, बार-बार बदल रही थी बयान : पुलिस

nd tiwari son rohit shekhar murder case wife apurva arrested know all detail - India News in Hindi

नई दिल्ली। उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत के मामले में रोहित शेखर की पत्नी पर शिकंजा कसता जा रहा है। इस बीच रोहित शेखर की हत्या के आरोप में पत्नी अपूर्वा गिरफ्तार कर लिया गया है। अपूर्वा से पिछले तीन दिनों से पूछताछ जारी थी। पुलिस के मुताबिक, अपूर्वा बार-बार बयान बदल रही थी। अपूर्वा ने शुरू में ही पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की।

दिल्ली पुलिस का कहना है कि 'रोहित की पत्नी अपूर्वा शादी से खुश नहीं थी और उसने रोहित का गला घोंट दिया था जब रोहित नशे में था। उसने ये हत्या बगैर किसी की मदद के की है, हम उसे कोर्ट में जल्द ही पेश करेंगे।'

एम्स में पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने गुरुवार को हत्या का एक मामला दर्ज किया और यह मामला जांच के लिए अपराध शाखा के पास भेज दिया था। एम्स फॉरेंसिक विभाग के प्रमुख डॉ सुधीर गुप्ता ने बताया था कि मेडिकल बोर्ड सर्वसम्मति से इस निष्कर्ष पर पहुंचा है कि इस मामले में गला दबाने और मुंह एवं नाक बंद करने के चलते दम घुटने से मौत हुई है। यह अचानक से हुई अस्वभाविक मौत है, जो हत्या की श्रेणी में आता है।

क्राइम ब्रांच की टीम ने शेखर तिवारी के डिफेंस कॉलोनी स्थित आवास पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी थी। बताया जाता है कि इस मामले में पुलिस को पहले से ही झोल नजर आ रहा था इसलिए इस मामले को क्राइम ब्रांच के हवाले कर दिया गया था। जिसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम सीएफएसएल टीम के साथ उनके घर पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी।

दिल्ली पुलिस ने रोहित शेखर तिवारी की पत्नी अपूर्वा से सोमवार को उसके घर में लगातार तीसरे दिन पूछताछ की, सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि रोहिणी के फोरेंसिक लैब के विशेषज्ञ भी रविवार को डिफेंस कॉलोनी में स्थित रोहित तिवारी के घर गये और अपराध के घटनाक्रम को दोहराया।

उनका मानना रहा कि गला घोंटे जाते समय रोहित द्वारा प्रतिरोध करने के कोई सबूत नहीं हैं। टीम ने उस गाड़ी की भी जांच की जिसमें एंबुलेंस के आने से पहले रोहित को लिटाया गया था।पुलिस ने अपूर्वा और दो घरेलू सहायकों को रविवार को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया था।

इस मामले में नया मोड़ उस वक्त आया जब रोहित शेखर की मां उज्जवला ने कहा था कि शेखर के उनकी पत्नी के साथ संबंध मधुर नहीं थे और अपने राजनीतिक करियर के आगे नहीं बढ़ने को लेकर वह स्पष्ट तौर पर परेशान था। साथ ही उन्होंने कहा कि शेखर हाल ही में उस जगह पर गया था जहां उनके पिता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री एन डी तिवारी का अंतिम संस्कार किया गया था।

ये भी पढ़ें -
अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-nd tiwari son rohit shekhar murder case wife apurva arrested know all detail
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nd tiwari son rohit shekhar murder case, rohit shekhar tiwari wife apurva, rohit shekhar tiwari, nd tiwaris son, nd tiwari, rohit shekhars mother ujjwala tiwari, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved