• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिल्ली हिंसा: राकांपा प्रमुख शरद पवार ने साधा BJP पर निशाना, कहा- चुनाव नहीं जीत सकी तो करा दी हिंसा!

ncp chief sharad pawar attacks on BJP over Delhi violence in mumbai - India News in Hindi

मुंबई। एक तरफ दिल्ली हिंसा की लगी आग के बाद हिंसाग्रस्त इलाकों में धीर-धीरे शांति हो रही है। वहीं दूसरी और अब इस हिंसा की आग राजनैतिक गलियारों में अपने पैर पसार रही है। दिल्ली हिंसा को लेकर कई दिग्गज नेता अब भारतीय जनता पार्टी को घेर रहे हैं। दिल्ली हिंसा को लेकर अब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार ने भाजपा पर हमला बोला है।

मुंबई में राकांपा प्रमुख शरद पवार ने दिल्ली हिंसा को लेकर भाजपा पर हमला करते हुए आरोप लगाया है कि केंद्र में सत्तारूढ़ दल दिल्ली विधानसभा चुनाव नहीं जीत सका तो उसने सांप्रदायिकता को बढ़ावा देकर उसे विभाजित करने का प्रयास किया है। पंवार ने कहा कि 'राष्ट्रीय राजधानी पिछले कुछ दिनों से जल रही थी, केंद्र में सत्तारूढ़ दल जब दिल्ली विधानसभा चुनाव नहीं जीत सका तो सांप्रदायिकता को बढ़ावा देकर समाज को विभाजित करने का प्रयास किया।'

उल्लेखनीय है कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर दिल्ली में समर्थनों और विरोधियों के बीच टकराव के बाद उसने दिल्ली में हिंसा का रूप ले लिया था। इस हिंसा में 40 से अधिक लोगों की जान चली गई थी और कई लोग गंभीर घायल हो गए थे, जिनमें आम लोगों के साथ-साथ पुलिसकर्मी भी शामिल थे।

आपको बता दें कि दिल्ली हिंसा के बाद कई विपक्षी दलों ने भारतीय जनता पार्टी और केन्द्र सरकार पर राजधानी में हिंसा फैलाने का आरोप लगाया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ncp chief sharad pawar attacks on BJP over Delhi violence in mumbai
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi, delhi violence, ncp, sharad pawar, nationalist congress party, pm narendra modi, modi government, amit shah, दिल्ली हिंसा, national news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved