• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

खड़ा हुआ विवाद! करतारपुर वीडियो में भिंडरावाले व अमरीक खालसा संग दिखे सिद्धू

नई दिल्ली। करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन से पहले पाकिस्तान की सरकार ने एक वीडियो सॉन्ग रिलीज किया है, जिसमें खालिस्तानी अलगाववादी जरनैल सिंह भिंडरावाले व कई अन्य नेताओं की तस्वीरों के साथ कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू भी नजर आ रहे हैं, जिससे विवाद उत्पन्न हो गया है।

करतारपुर कॉरिडोर, भारत के गुरदासपुर में स्थित डेरा बाबा नानक मंदिर और पाकिस्तान के करतारपुर में स्थित दरबार साहिब गुरुद्वारे को आपस में जोड़ता है, जिसे जल्द ही भक्तों के लिए खोल दिया जाएगा। पाकिस्तान के सूचना और प्रसारण मंत्रालय द्वारा इस वीडियो सोंग को चार नवंबर को जारी किया गया था।

वीडियो में खालिस्तानी अलगाववादी नेता जरनैल सिंह भिंडरावाले, मेजर जनरल शबेग सिंह और अमरीक सिंह खालसा की तस्वीरों के साथ-साथ नवजोत सिंह सिद्धू भी दिख रहे हैं। क्रिकेटर से राजनेता बने सिद्धू को इस वीडियो में प्रमुखता से दिखाया गया है, जिसमें वे किसी समारोह में बैठे नजर आ रहे हैं।

इसी वीडियो के एक दूसरे फ्रेम में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के भाषण देने के हिस्से को भी दिखाया गया है, जिसमें वे भीड़ को कॉरिडोर के महत्व के बारे में बताते नजर आ रहे हैं। इससे पहले, सिद्धू को पाकिस्तान की ओर से करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में हिस्सा लेने का आमंत्रण मिला था। इसके बाद सिद्धू उस वक्त विवादों में आ गए थे, जब इमरान खान संग उनके होर्डिंग्स भी चंडीगढ़ में तैयार किए गए थे, जिसमें इन दोनों को सडक़ परियोजना (करतारपुर कॉरिडोर) के साकार होने के लिए जिम्मेदार बताया गया था।

‘भारत के अंडग़ों और दुष्प्रचार के बावजूद समय पर पूरा किया करतारपुर कॉरिडोर’

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Navjot Singh Sidhu in Pakistan Kartarpur video apart from Jarnail Singh Bhindranwale and Amrik Khalsa
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: navjot singh sidhu, pakistan, kartarpur corridor video, jarnail singh bhindranwale, amrik khalsa, kartarpur corridor, imran khan, governor chaudhry sarwar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved