• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नवरात्रों में पूर्ण सतर्कता के आदेश, तैयारियों का जायजा लिया

Navaratri in the order of complete prescription, preparedness prepared - Dharamshala News in Hindi

धर्मशाला। उपायुक्त कांगड़ा चंद्र प्रकाश वर्मा ने आज अधिकारियों के साथ बैठक कर 28 मार्च से 4 अप्रैल तक जिलाभर मेंं लगने वाले नवरात्र मेलों के दौरान की जा रही तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने अधिकारियों को मेलों के सफल आयोजन के लिए समय रहते सभी तैयारियां पूर्ण करने के निर्देश दिए। उपायुक्त ने मेलों के दौरान साफ-सफाई की बेहतर व्यवस्था एवं स्वच्छ पेयजल की उपलब्धता सुनिश्चित बनाने तथा मेलों के दौरान सभी महत्वपूर्ण स्थानों पर अस्थाई शौचालयों की सुविधा उपलब्ध करवाने के सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिये। वर्मा ने सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को पेयजल स्त्रोतों की साफ सफाई सुनिश्चित बनाने के निर्देश दिए। उन्होंने लोगों से बाजार में बिकने वाले खुले में रखे खाद्य पदार्थों का सेवन न करने का आग्रह करते हुए कहा कि दूषित खाद्य पदार्थों के सेवन से कई बीमारियो के फैलने का अंदेशा बना रहता है।
वर्मा ने अधिकारियों को श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए लंगर की व्यवस्था हेतू स्थान चिन्हित करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि ब्रजेश्वरी मन्दिर में श्रद्धालुओं को दशार्नार्थ टिकटें तहसील चौक व मिनी सचिवालय से उपलब्ध होगीं। उन्होंने कहा कि मेले के दौरान जिन होमगार्ड के जवानों की डियूटी लगाई गई है वे 27 मार्च को मन्दिर अधिकारी के कार्यालय में रिर्पोट करें। इस अवसर पर अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी बलवीर ठाकुर, एसडीएम श्रवण मांटा, मन्दिर अधिकारी ज्वालामुखी अशोक पठानिया, मन्दिर अधिकारी कांगड़ा पवन बड़ियाल, मन्दिर अधिकारी चामुण्डा ग्रिजेश चौहान सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Navaratri in the order of complete prescription, preparedness prepared
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: navaratri fair, navaratri, himachal news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved