• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Narada Sting Case : सीबीआई ने तृणमूल सांसद व भाजपा नेता को किया तलब

Narada case: CBI summons Sovan Chatterjee, Trinamool MP Aparupa Poddar - India News in Hindi

कोलकाता। केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने तृणमूल कांग्रेस की सांसद अपारुपा पोद्दार (Trinamool Congress MP Aparupa Poddar) और तृणमूल से भाजपा में शामिल हुए सोवन चटर्जी (Sovan Chatterjee) को नारद स्टिंग फुटेज (Narada Sting Case) मामले में तलब किया है। यह जानकारी सीबीआई के एक अधिकारी ने बुधवार को दी। इस महीने की शुरुआत में भगवा पार्टी में शामिल होने वाले कोलकाता के पूर्व मेयर चटर्जी (Kolkata Mayor Sovan Chatterjee) को 31 अगस्त को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। वहीं अरमबाग से तृणमूल सांसद पोद्दार को दो सितंबर को एजेंसी के अधिकारियों के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।

चटर्जी और पोद्दार दोनों पर नारद स्टिंग टेप मामले में शामिल होने का आरोप है, जो 2016 के राज्य विधानसभा चुनावों से पहले सामने आया था। नारद न्यूज के सीईओ मैथ्यू सैमुअल द्वारा किए गए स्टिंग ऑपरेशन के फुटेज में तृणमूल नेताओं और चुने हुए प्रतिनिधियों को फायदा पहुंचाने का वादा करते हुए नकद लेते हुए देखा गया था।

कोलकाता के एक वरिष्ठ सीबीआई अधिकारी ने कहा कि दोनों को उनकी आवाज के नमूने जमा करने के लिए बुलाया गया है।

सीबीआई के संयुक्त निदेशक पंकज श्रीवास्तव ने आईएएनएस को बताया, "सर्वोच्च न्यायालय ने नारद मामले में सीबीआई को अभियुक्तों के वॉयस सैंपल इकट्ठा करने का आदेश दिया है। इसलिए उन्हें सैंपल जमा करने के लिए बुलाया गया है। वे सभी जिनके वॉयस सैंपल अभी तक एकत्र नहीं किए गए हैं, उन्हें एजेंसी द्वारा समन भेजा जाएगा।"

इस संबंध में पूछे जाने पर पोद्दार ने कहा कि उन्हें बुधवार को सीबीआई का नोटिस मिला है और वह अपने वकील से बात करने के बाद निश्चित तौर पर एजेंसी के सामने आएंगी।

उन्होंने कहा, "मुझे आज सीबीआई का नोटिस मिला है। मैं इस मुद्दे की वैधता के बारे में अपने वकील से बात करूंगी और एजेंसी के सामने पेश होऊंगी।" चटर्जी ने इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Narada case: CBI summons Sovan Chatterjee, Trinamool MP Aparupa Poddar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: narada case, sovan chatterjee, trinamool mp aparupa poddar, india news, india news in hindi, kolkata mayor sovan chatterjee, narada sting case, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved