• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा की चुनावी तैयारियों का जायजा लेने गोवा जाएंगे नड्डा

Nadda to visit Goa to review BJP poll preparedness - India News in Hindi

नई दिल्ली । भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा अगले साल की शुरूआत में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करने के लिए शनिवार से गोवा के दो दिवसीय दौरे पर होंगे। नड्डा 11 जुलाई को अपनी यात्रा शुरू करने वाले थे, लेकिन नई दिल्ली में उनकी व्यस्तताओं के कारण इसे रद्द कर दिया गया।

भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी ने कहा, "भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार से गोवा के दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे। अपने गोवा प्रवास के दौरान बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए नड्डा कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे और साथ ही समीक्षा बैठकें करेंगे।"

सूत्रों ने कहा कि नड्डा का दौरा पार्टी प्रमुख के चुनावी राज्यों के दौरे का हिस्सा है, जहां उन्होंने जमीनी हालात का जायजा लिया और तैयारियों की समीक्षा की।

एक सूत्र ने कहा, "चुनाव वाले राज्यों की अपनी यात्रा के दौरान, भाजपा प्रमुख चुनावी योजनाओं पर चर्चा करते हैं और राज्य इकाई का मार्गदर्शन करते हैं।"

नड्डा शनिवार दोपहर गोवा पहुंचेंगे और शाम को पार्टी सांसदों और विधायकों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वह प्रदेश पदाधिकारियों, जिला अध्यक्षों एवं महासचिवों, प्रखंड अध्यक्षों, प्रदेश मोर्चा अध्यक्ष एवं महासचिव एवं प्रखंड प्रभारी से मुलाकात करेंगे।

बाद में वह राज्य के मंत्रियों से मुलाकात करेंगे।

रविवार को, भाजपा प्रमुख मोंगरी पहाड़ियों में श्री मंगेश मंदिर और बाद में कुंडेम में तपोभूमि मठ और पणजी के डॉन बॉस्को स्कूल में कोविड टीकाकरण केंद्र का दौरा करेंगे।

भाजपा अध्यक्ष पणजी के साईं मंदिर में पार्टी कार्यकतार्ओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'मन की बात' सुनेंगे। इसके बाद वह प्रदेश भाजपा की कोर टीम से मुलाकात करेंगे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nadda to visit Goa to review BJP poll preparedness
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jp nadda, bjp, goa, poll preparedness, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved