• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Mumbai Rains : मुंबई में बारिश से फिर हुई आफत, IMD ने जारी की चेतावनी

मुंबई। मुंबई में करीब एक सप्ताह तक मौसम शुष्क रहने के बाद बुधवार को भारी बारिश (Mumbai Heavy Rains) होने से एक बार फिर आफत हो गई। हाल ही में मुंबई में करीब हफ्ते भर पहले बारिश ने यहां जबर्दस्त प्रकोप दिखाया था जिससे मुंबई की लाइफ लाइन कही जाने वाले लोकल ट्रेन से लेकर रोड ट्रांस्पोर्ट जैसी सुविधायें बे-पटरी हो गई थीं। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के मुताबिक, अगले 4 घंटे में ठाणे में भारी बारिश की चेतावनी जारी की हैं।

मुंबई और इसके आसपास के इलाकों में मंगलवार रात एवं बुधवार को भारी बारिश हुई जिसके कारण कुछ इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई। इसकी वजह से स्थानीय ट्रेन सेवाएं और सड़क यातायात प्रभावित हुआ।

उपनगर अंधेरी में भारी बारिश के कारण दृश्यता कम होने की वजह से तीन कारों की टक्कर हो गई। इसके कारण आठ लोग घायल हो गए। मुंबई में आधी रात से हो रही भारी बारिश के कारण सायन, दादर, मुंबई सेंट्रल, कुर्ला, अंधेरी और साकीनाका के निचले इलाकों में जलभराव हो गया है जिसकी वजह से सड़कों पर यातायात बाधित हुआ है।

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के मुताबिक आईएमडी की वेधशाला ने दक्षिणी मुंबई के कोलाबा में मंगलवार सुबह 8.30 बजे और बुधवार सुबह 5.30 बजे के बीच लगभग 171 मिमी बारिश दर्ज की। उन्होंने बताया कि इसी समयावधि में वेधशाला ने सांताक्रूज उपनगर में 58 मिमी बारिश दर्ज की।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mumbai heavy rains : Flights delayed, trains run slow, water logging affects traffic
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mumbai heavy rains, flights delayed, trains run slow, water logging affects traffic, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved